Jaunpur News: मासूम का क्या था कसूर, परिवार की रंजिश में कर दी हत्या

Jaunpur News: ग्राम पंचहटिया में पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक द्वारा मासूम की हत्या कर दी गई। बेरहमी से मासूम बच्चे को डन्डे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। मासूम की हत्या के बाद से जहां परिवार में कोहराम मचा है, वहीं मासूम की हत्या पर स्थानीय लोग गमजदा हैं|

Update: 2023-05-21 15:38 GMT
मृतक की फाइल फोटो

Jaunpur News: जनपद के थाना लाइन बाजार क्षेत्र स्थित ग्राम पंचहटिया में पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक द्वारा मासूम की हत्या कर दी गई। बेरहमी से मासूम बच्चे को डन्डे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। मासूम की हत्या के बाद से जहां परिवार में कोहराम मचा है, वहीं मासूम की हत्या पर स्थानीय लोग गमजदा हैं और कातिल को सख्त से सख्त सजा की मांग कर रहे हैं।

खेल में शामिल होकर ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

विशाल यादव उर्फ सड़कू पुत्र रामलाल की उसके पड़ोसी जिलाजीत यादव के परिवार से पुरानी रंजिश चल रही थी। बीती 20 मई की सायंकाल को जिलाजीत यादव का मासूम पुत्र अंश घर के बाहर खेल रहा था। उसी खेल में हत्यारोपी विशाल भी शामिल हुआ और अंश के सिर पर डन्डे से इतना जबरदस्त प्रहार किया कि बच्चा वहीं पर धराशाई हो गया। हमले के पश्चात विशाल फरार हो गया। बच्चे को घायल होने की खबर पर परिजन तत्काल उसे लेकर अस्पताल भागे, वहां पर चिकित्सकों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया। यह सुनते ही पिता और परिजनो में कोहराम मच गया।

हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन

घटना की खबर पुलिस को दी गई तो पुलिस अधिकारी तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। अंश के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हत्यारोपी युवक विशाल की तलाश शुरू कर दी गई है। अपर पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश कुमार ने जारी अपने बयान में बताया है कि पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए चार टीमों को लगाया है। जल्दी ही हत्यारा सलाखों के पीछे होगा। हालांकि घटना के 16 घन्टे बाद तक पुलिस के हाथ खाली ही रहे हैं। इस घटना से मृतक बच्चे अंश के माता-पिता इतने सदमे में हैं कि रह-रहकर बेहोश हो रहे हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रविवार को पोस्टमार्टम कराया है। मासूम की मौत से पूरा गांव गमजदा है। एहतियातन मौके पर फोर्स तैनात कर दी गई है।

Tags:    

Similar News