Jaunpur: टिकट मिलने के बाद सांसद श्याम सिंह यादव ने दी पहली प्रतिक्रिया, जानिए श्रीकला रेड्डी को लेकर क्या कहा?

BSP Candidate Shyam Singh Yadav: जौनपुर से बसपा का टिकट मिलने के बाद वर्तमान सांसद श्याम सिंह यादव की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने टिकट मिलने की खुशी जाहिर की साथ ही श्रीकला रेड्डी को लेकर भी बयान दिया।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-06 09:07 GMT

BSP Candidate Shyam Singh Yadav: आज बसपा ने अचनाक यूपी की जौनपुर सीट से अपना प्रत्याशी बदल दिया। बसपा ने बाहुबली नेता धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी का टिकट काट कर वर्तमान सांसद श्याम सिंह यादव को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। ऐसे में टिकट मिलने के बाद सांसद श्याम सिंह यादव की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। श्याम सिंह यादव ने कहा, “ऐसे नाजुक समय पर, ऐसे आख़िरी पल में अगर किसी के साथ ऐसा होगा तो अच्छा ही महसूस करेगा।”

मायावती का आभारी हूं: सांसद श्याम सिंह

बता दें, आज यानी सोमवार को बसपा ने जौनपुर से घोषित अपने उम्मीदवार पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी का टिकट काट दिया। उनकी जगह बसपा ने वर्तमान सांसद श्याम सिंह यादव को टिकट दिया है। बसपा से दोबारा उम्मीदवार बनाए जाने के बाद सांसद श्याम सिंह यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा "ऐसे नाजुक समय पर, ऐसे आखिरी समय में अगर किसी के साथ भी ऐसा होगा तो अच्छा ही महसूस करेगा। पार्टी सुप्रीमो मायावती ने ऐसे आखिरी समय में मुझपर दोबारा विश्वास जताया है, वो सराहनीय है। मैं उनका बहुत आभारी हूं। आगे भी जौनपुर की जनता के साथ कमर कसकर खड़ा रहूंगा।"

जौनपुर से टिकट मिलने पर कही ये बात

सांसद श्याम सिंह ने पत्रकारों से कहा, “आज दोपहर तक मेरा चुनावी सिंबल आ जाएगा। उसके बाद हम साधारण ढंग से नामांकन पर्चा भरने जाएंगे। मुझे टाइम कम मिला कि मैं सौ-डेढ़ सौ गाड़ियां जुटा पाता। लेकिन, अगर पहले भी समय मिल जाता तो मैं सरल तरीके से ही अपना नामांकन कराने जाता।” दोबारा टिकट मिलने को लेकर श्याम सिंह ने कहा, “पहले मैं खुद चुनाव लड़ने का इच्छुक नहीं था। उस समय मैंने खुद बसपा सुप्रीमो से कहा था कि मैं अगला चुनाव नहीं लड़ूंगा। बशर्ते कि कोई आदमी मुझ पर इतना भरोसा जताए और जोर देकर कहे कि चुनाव लड़ना है।”

श्रीकला रेड्डी को लेकर बोले सांसद सिंह

वहीं जब पत्रकारों ने श्रीकला रेड्डी का टिकट कटने का सवाल किया तो सांसद श्याम सिंह यादव ने कहा, “मैंने कहीं किसी को सिफ़ारिश नहीं की कि मुझे टिकट दिया जाए। मैं तो आज प्रदेश से बाहर जाने वाला था। लेकिन, बीते देर शाम पार्टी सुप्रीमो का फोन आया कि मैं आपको चुनाव लड़ाना चाहती हूं क्या आप तैयार हो? ये बहुत चांस की बात है।”

ज्योतिषी ने पहले ही की थी भविष्यवाणी

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में भी जौनपुर की जनता ने भरपूर समर्थन दिया। जिसकी बदौलत मैं जीता था। उन्होंने कहा, एक ज्योतिषी ने बहुत पहले ही मुझे लेकर भविष्यवाणी की थी कि जौनपुर के अगले सांसद आप ही बनेंगे तो मैंने कहा कि मुझे तो टिकट नहीं मिला है। लेकिन अब ज्योतिषी की बात सच होते दिख रही है।

Tags:    

Similar News