UP News: मेरे पति की हो सकती है हत्या, श्रीकला बोलीं-मेरा मंगलसूत्र खतरे में...

UP News: हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद धनंजय सिंह की पत्नी एवं बसपा से लोकसभा प्रत्याशी श्रीकला धनंजय सिंह रेड्डी ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

Report :  Kapil Dev Maurya
Update: 2024-04-27 09:20 GMT

जौनपुर में श्रीकला रेड्डी बोलीं-मेरा मंगलसूत्र खतरे में (न्यूजट्रैक)  

Jaunpur News: नमामि गंगे प्रोजेक्ट के मैनेजर अभिनव सिंघल के अपहरण और रंगदारी टैक्स मांगने के आरोप में लोअर कोर्ट से सात साल की सजा से दण्डित होने के बाद बाहुबली नेता एवं पूर्व सांसद धनंजय सिंह को हाईकोर्ट से राहत मिली है। हाईकोर्ट में सुनवाई के बाद धनंजय सिंह को जमानत दे दी है। लेकिन उनकी सजा पर रोक लगाने से इनकार किया है। जौनपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने धनंजय सिंह को अपहरण और वसूली के मामले में सात सात की कैद की सजा सुनाई थी।

वहीं हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद धनंजय सिंह की पत्नी एवं बसपा से लोकसभा प्रत्याशी श्रीकला धनंजय सिंह रेड्डी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने राजनैतिक कारणों से मेरे पति को फर्जी मुकदमे में फंसा कर सजा करवायी। वही लोग उनकी हत्या करा सकते हैं। श्रीकला ने प्रधानमंत्री पर भी आरोप लगाया कि मंगल सूत्र की रक्षा की बात करने वाले प्रधानमंत्री के सरकार में मेरे मंगलसूत्र पर संकट पैदा कर दिया गया है।

श्रीमती श्रीकला ने एक मार्मिक अपील करते हुए कहा कि मैं धर्म युद्ध कर रही हूँ इस धर्म युद्ध में माताओं, बहनों और भाईयों के सहारा की जरूरत है। एक बहू के सिन्दूर और सुहाग को बचाने के लिए सभी के साथ की जरूरत है। धनंजय सिंह लगातार बिना रूके बिना थके जौनपुर के लोगों की सेवा करते रहे। उन्होंने जनता के हितों की लड़ाई में कभी समझौता नहीं किया। यही उनका गुनाह है। इसीलिए उनको जेल की सलाखों में कैद किया जा रहा है।

श्रीकला ने कहा जब हाईकोर्ट में जमानत याचिका पर बहस हो गई और शनिवार को फैसला आना था तो सत्ता के विरोधी लोग घबरा गये और मेरे पति धनंजय सिंह को शनिवार की सुबह जौनपुर जेल से बरेली जेल भेज दिया गया। न्यायालय के आदेश को आने तक का इंतजार और उसका सम्मान करना भी जरूरी नहीं समझा। जिन लोगों ने मेरे पति पर हमला कराया आज वो सत्ता में पहुंच गए है। मेरे पति धनंजय सिंह की हत्या करवा सकते है अथवा फर्जी मुकदमें में फंसा सकते हैं। अब यह लड़ाई सिर्फ मेरी नही है।

जौनपुर के हर एक व्यक्ति की है। यह लड़ाई एक बहू के सिन्दूर को बचाने की है। आपके इस बेटे के जान को बचाने की लड़ाई है। हम जनपद वासियों की अवाम के सामने अपना आंचल फैला कर सभी के प्यार, आशिर्वाद की अपेक्षा है। आपके बिना कुछ नहीं। आपका आषीर्वाद हमारी ताकत बनेगा। अब वोट के सौदागरां को जबाव देने का समय आ गया है।

Tags:    

Similar News