Jhansi News: आईटीआई कॉलेज से कम्प्यूटर समेत अन्य सामान हुआ चोरी, सोते रहे चौकीदार

Jhansi News: एक ओर चौकीदार सोता रहा दूसरी ओर बदमाश आईटीआई कॉलेज से कंप्यूटर समेत अन्य सामान चोरी कर ले गए।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-06-22 14:27 GMT

इसी कॉलेज के कमरे से हुई चोरी। Photo- Newstrack 

Jhansi News: एक ओर चौकीदार सोता रहा दूसरी ओर बदमाश आईटीआई कॉलेज से कंप्यूटर समेत अन्य सामान चोरी कर ले गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु कर दी है। आपको बताते चलें कि एरच थाना क्षेत्र में सेठ रामदास मेमोरियल प्राइवेट आईटीआई कॉलेज है। यहां पर विभिन्न प्रकार के कोर्स चल रहे हैं। इसी कॉलेज में चौकीदार की भी ड्यूटी लगाई जाती है। बीती रात चौकीदार अपने कमरे में सो रहा था, तभी अज्ञात बदमाश आईटीआई कक्ष में गए और ताला तोड़कर महत्वपूर्ण कंप्यूटर आदि सामान चोरी कर ले गए। 

कक्ष में रखे सभी कंप्यूटर चोरी

बताते हैं कि शनिवार की सुबह जब चौकीदार सोकर उठा और उसने आईटीआई के कक्षों को चेक किया तो उसे एक कक्ष का ताला टूटा मिला। इसके अंदर रखे कंप्यूटर आदि सामान चोरी हो गए थे। इसकी जानकारी कॉलेज के संचालक को हुई तो वह भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने इसकी सूचना एरच थाना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुँची एरच थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

चौकीदार की मिलीभगत होने की आशंका

निरीक्षण के दौरान मामला संदिग्ध पाए जाने पर पूछताछ के लिए चौकीदार को हिरासत में ले लिया है। देर शाम तक चौकीदार से पूछताछ जारी थी मगर वह चोरी के मामले में कुछ भी बताने को तैयार नहीं था। इस संबंध में एरच पुलिस का कहना है कि यह घटना चौकीदार की मिलीभगत से हुई है। जब मेनगेट का ताला लगा हुआ था, तब बदमाश कहां से कॉलेज के अंदर प्रवेश कर गए। इस आधार पर चौकीदार से पूछताछ की जा रही है। फ़िलहाल पुलिस ने घटनास्थल के साथ ही आसपास के इलाके का निरीक्षण किया लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कुछ पुख्ता सुबूत नहीं लगे हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है जो भी आरोपी होगा उसे जल्द ही हिरासत में लेकर मामले का खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News