Jhansi News: आबकारी और पुलिस ने कच्ची शराब के अड्डों का किया तहस नहस, तीन हजार लहन नष्ट

Jhansi News: आबकारी और पुलिस विभाग की टीम ने कच्ची शराब के अड्डों पर दबिश दी। टीम ने शराब के डेरों को पूरी तरह से तहस नहस कर दिया। मौके पर तीन हजार लहन नष्ट किया है।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-08-11 13:57 GMT

Jhansi News (Pic: Newstrack)

Jhansi News: आबकारी और पुलिस विभाग की टीम ने कच्ची शराब के अड्डों पर दबिश दी। टीम ने शराब के डेरों को पूरी तरह से तहस नहस कर दिया। मौके पर तीन हजार लहन नष्ट किया है। यहां से टीम ने भारी मात्रा में कच्ची शराब बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस कार्रवाई को लेकर कच्ची शराब का कारोबार करने वाले लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। उधर, विदेशी शराब के दुकान संचालकों को चेतावनी दी गई कि अगर दुकान पर मिलावटी शराब मिली तो दुकान को सील कर दिया जाएगा।

भारी मात्रा में शराब बरामद 

जिला आबकारी अधिकारी निर्देशन में आबकारी निरीक्षक क्षेत्र-1 मनोज कुमार श्रीवास्तव और रक्सा थाना पुलिस की टीम ने दातार नगर परवई कबूतरा डेरा आदि स्थानों पर दबिश दी। पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने जेसीबी मशीन से जमीन में दबे ड्रमों को बाहर निकाला गया। इसके बाद उन ड्रमों में भारी मात्रा में लहन पूरी तरह से नष्ट किया गया। इस कार्रवाई से कच्ची शराब का कारोबार करने वाले लोगों में हड़कंप मच गया। दबिश के दौरान एक हजार लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद कर तीन हजार किग्रा लहन मौके पर नष्ट किया गया।

मिलावटी शराब बेची तो दुकान कर दी जाएगी सील

इस संबंध में आबकारी निरीक्षक मनोज कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि क्षेत्र-1 में देशी, विदेशी औऱ बियर की दुकानों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जो कमियां मिली है, उन कमियों को दूर करने के निर्देश दिए गए। साथ ही विदेशी शराब का कारोबार करने वाले लोगों को चेतावनी दी है कि अगर दुकान पर मिलावटी शराब मिली तो दुकान को सील कर दिया जाएगा। इस चेतावनी से दुकान के संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है।

Tags:    

Similar News