Jhansi Fire News: कांप उठा झाँसी, 4 लोगों की जिंदा जलकर मौत, इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में लगी भीषण आग

Jhansi Fire News: दमकल विभाग की गाड़ियां जब तक मौके पहुंची तब आग विकराल रूप ले चुकी थी, शोरूम के अंदर फंसे लोग झुलस गए। इसी भीषण आग में चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं अभी कुछ लोगों के आग में फंसे में होने की आशंका जताई जा रही है।

Update: 2023-07-04 01:47 GMT
Jhansi Fire News (Social Media)

Jhansi Fire News: उत्तर प्रदेश के झांसी जनपद के एक इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में भीषण आग लग गई। आग लगने की तुरंत दमकल विभाग को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। दमकल विभाग की गाड़ियां जब तक मौके पहुंची तब आग विकराल रूप ले चुकी थी, शोरूम के अंदर फंसे लोग झुलस गए। इसी भीषण आग में चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं अभी कुछ लोगों के आग में फंसे में होने की आशंका जताई जा रही है।

18 लोगों के लापता होने की सूचना

झांसी जनपद के एसएसपी राजेश एस ने बताया कि सोमवार को सीपरी बाजार के एक इलेक्ट्रानिक शोरूम में आग लग गई। उन्होने बताया कि आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर भेजी गई। लेकिन मौके पर जब तब दमकल विभाग की गाड़ियां और पुलिस पहुंची तब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी। आग पर काबू पाने के लिए सेना को भी बुलाया गया। एसएसपी ने बताया कि कड़ी घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। उन्होने बताया कि इस आग की घटना में महिला साहित चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि 6 लोग झुलस गए हैं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इसके अलावा 18 लोगों के लापता होने की भी बात कही जा रही है। उन्होने कहा कि मौके पर राहत और बचाव कार्य अभी भी जारी है।

जानकारी के मुताबिक सीपरी बाजार में नीतेश और रीतेश अग्रवाल का इलेक्ट्रानिक शोरूम है। इस शोरूम में फर्स्ट फ्लोर में पहले आग लग गई, कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप ले लिया और पूरा शोरूम धू धू कर जलने लगा। कुछ देर बाद आग ने आस पास की दुकानों को चपेट में ले लिया। कुछ ही देर में आग थर्ड फ्लोर पर स्थित यूनाइडेट इंश्योरेंस कंपनी के ऑफिस तक पहुंच गई। इस आग में इंश्योंरेंस कंपनी की असिस्टेंट मैनेजर रागनी राजपूत की जिंदा जलकर मौत हो गई। आग ने एक कोचिंग सेंटर और लाइव स्पोर्टस शाप को चपेट में ले लिया,यहां का भी सारा का सारा सामान जलकर राख हो गया।

जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने बताया कि यह दुखद घटना है। आग लगने के कारणों की जांच करने के लिए जांच अधिकारी को निर्देश दे दिए गए हैं।

Tags:    

Similar News