Jhansi News: ललितपुर के जिला अस्पताल, सीएचसी और यूपीएचसी में होगी एमबीबीएस डॉक्टरों की भर्ती

Jhansi News Today: 08 अक्तूबर 2024 तक ललितपुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में अभ्यर्थी अपना आवेदन जमा कर सकेंगे।

Report :  Gaurav kushwaha
Update:2024-09-20 17:43 IST

Jhansi News: झांसी/ ललितपुर। बुन्देलखण्ड में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने के लिए योगी सरकार लगातार डॉक्टरों की नियुक्ति कर रही है। ललितपुर जिले के कई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों, नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों और जिला अस्पताल में संविदा पर एमबीबीएस चिकित्सकों और विशेषज्ञों के 17 पदों पर साक्षात्कार के माध्यम से नियुक्ति की जानी है और इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

ललितपुर के जिला अस्पताल में भर्ती

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़ावरा और जिला अस्पताल ललितपुर में महिला चिकित्सा अधिकारी के 2 पदों, जिला अस्पताल में चिकित्सा अधिकारी के 3 पद, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़ावरा, महरौनी, बिरधा और जखौरा में फिजिशियन के 4 पदों पर, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तालबेहट और महरौनी में चिकित्सा अधिकारी के 2 पदों, जिला अस्पताल में टेली मेडिसिन के लिए चिकित्सकों के 2 पदों, नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गोविंदनगर के लिए चिकित्सा अधिकारी के 1 पद, नगरीय क्षेत्र के लिए चिकित्सा अधिकारी के 1 पद, जिला अस्पताल में इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर के 2 पदों पर नियुक्ति होनी है। इन सभी पदों के लिये अनुमोदित मानदेय एक लाख रुपये प्रतिमाह है। इनके अतिरिक्त जिला अस्पताल, सीएचसी मड़ावरा, महरौनी और तालबेहट पर निश्चेतक और स्त्री रोग विशेषज्ञ की नियुक्ति ऑन कॉल के लिए होनी है, जिसमें प्रति सिजेरियन प्रसव 2000 रु से 4000 रु का मानदेय प्रदान किया जाएगा।

08 अक्तूबर 2024 तक ललितपुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में अभ्यर्थी अपना आवेदन जमा कर सकेंगे। सभी पदों के लिए साक्षात्कार का आयोजन 22 अक्तूबर 2024 को मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में होगा। इन सभी पदों के लिए 65 वर्ष की आयु तक के अभ्यर्थी आवेदन कर सकेंगे।

Tags:    

Similar News