Kannauj News: सावधान! लड़खड़ाते हुए खाकी वर्दी पहने साहब ड्यूटी पर

Kannauj News: कन्नौज के गुरसहायगंज में जी टी रोड पर स्थित एक शराब ठेके पर एक सिपाही काफी समय तक जमकर हंगामा कटता रहा और लोगों की भीड़ तमाशबीन बनकर मजा लेती रही।

Update: 2024-06-10 07:53 GMT

नशे में धुत हंगामा करता सिपाही (Pic: Social Media)

Kannauj News: लोगों की सुरक्षा में तैनात वर्दी वाले साहब ही अगर अपनी जिम्मेदारी सही से ना निभा पायें तो अब गांव, कस्बों से लेकर शहर में कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी कौन संभालेगा। आए दिन शराब को लेकर सड़कों पर हो हल्ला, मारपीट के मामले नजर आते हैं और इनको निपटने के लिये आखिर पुलिस को ही मोर्चा संभालना पड़ता है। अब ऐसे में अगर वर्दी वाले साहब ही अगर टुन्न होकर हंगामा करने लगें तो अब आगे क्या होगा यह कहना शायद मुनासिफ नहीं होगा। ऐसे ही एक मामले में लोगों की भीड़ ने वर्दी का मजाक ही नहीं उड़ाया बल्कि मजा भी लिया। इस दौरान पुलिसकर्मी भीड़ को देखकर भड़क भी गया।

Lucknow News: लखनऊ में 1100 अवैध मकानों पर चल रहा बुलडोजर, एक्शन में योगी सरकार

कन्नौज के गुरसहायगंज में जी टी रोड पर स्थित एक शराब ठेके पर एक सिपाही काफी समय तक जमकर हंगामा कटता रहा और लोगों की भीड़ तमाशबीन बनकर मजा लेती रही। यहां वर्दी वाले साहब जो फर्रुखाबाद के किसी थाने में सिपाही बताये गये हैं। इनके द्वारा शराब के नशे में धुत्त होने के बाद काफी समय तक हंगामा काटा जाता रहा। नशे का खुमार इन साहब पर ऐसा चढ़ा हुआ था, कि बार बार ठेके के बाहर रखी चारपाई पर गिरते पड़ते साहब मौके पर मौजूद भीड़ को कानून का ज्ञान देना नहीं भूल रहे थे। आधे घंटे तक कहीं लड़खड़ाते और कहीं गिरते पड़ते साहब का ड्रामा जब तक चला तब तक लोगों की भीड़ तमाशबीन बनकर मजा लेती रही।


इस दौरान पुलिस की वर्दी पहने यह साहब भड़क भी उठे। हालांकि लोगों की भीड़ देखकर साहब का पारा ठंडा पड़ गया। लेकिन सवाल यह है कि कानून व्यवस्था बनाने वाले जिम्मेदार वर्दीधारी ही अगर ऐसी ओछी हरकतों से अपनी छवि खराब करने लगेंगे तो फिर आम लोग क्या करेंगे। फिलहाल घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच शुरू हो गई है।



Similar News