Kannauj News: पति को छोड़कर दो बच्चों की माँ प्रेमी संग फरार, पीड़ित ने लगाई न्याय की गुहार

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां प्यार में पागल दो बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।

Update: 2023-08-24 13:36 GMT
पति को छोड़कर दो बच्चों की माँ प्रेमी संग फरार, पीड़ित ने लगाई न्याय की गुहार: Photo-Newstrack

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां प्यार में पागल दो बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। मामला जिले के छिबरामऊ क्षेत्र के खानपुर कसावा गांव का है। विवाहिता ने मौका पाकर प्रेमी के साथ फुर्र हो गई। विवाहिता के पति ने जब इसकी शिकायत थाने में की, तो पुलिस वालों ने तहरीर लेने से ही मना कर दिया। जिसके बाद पीड़ित पति न्याय की गुहार लगाकर अधिकरियों के चक्कर लगा रहा है।

छिबरामऊ तहसील क्षेत्र के गांव खानपुर कसवा के रहने वाले राजेश ने बताया कि वह घर से कम करने के लिए बाहर गया था। पत्नी ने पति को फोन द्वारा सूचना दी क्यों वह कसावा बैंक में पैसा निकालने के लिए जा रही है। जब युवक रात को घर वापस लौटा तो पत्नी घर पर नहीं थी और घर में रखी नगदी और जेवरात गायब थे।

दो बच्चों को छोड़कर भागी पत्नी

युवक ने बताया कि उसके बुआ का लड़का प्रमोद का उसकी पत्नी से प्रेम प्रसंग है एक बार और पत्नी उसके साथ जा चुकी है। लेकिन किसी तरह वह उसे वापस लेकर आया था लेकिन वह दोबारा फिर दो बच्चों को छोड़कर घर में रखी नगदी और जेवरात लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।

युवक ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि इसकी शिकायत करने के लिए वह थाने गया था लेकिन पुलिस ने प्रार्थना पत्र लेने से ही मना कर दिया। इस मामले को लेकर थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक ने अभी थाने में कोई प्रार्थना पत्र नहीं दिया है। अगर प्रार्थना पत्र मिलता है तो उसके आधार पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News