Kannauj News: बैंक में जमा कराने पहुंचा टमाटर से भरी टोकरी, महंगाई को लेकर सपा नेता का अनोखा प्रदर्शन

Kannauj News: सपा नेता का कहना था कि जिस तरह से टमाटर के रेट बढ़ रहे हैं तो उन्हें सुरक्षित रखने के लिए टमाटर को बैंक में लाए थे।

Update: 2023-08-04 12:43 GMT
Samajwadi Party MLA unique Protest

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में एक अनोखा प्रदर्शन देखने को मिला। जहां एक सपा नेता बैंक के लॉकर में जमा करने के लिए सिर पर टमाटरों से भरी टोकरी लेकर कोऑपरेटिव बैंक पहुंच गया। इस पर जब बैंक मैनेजर ने लॉकर में टमाटर जमा करने से मना किया, तो सपा नेता ने बैंक मैनेजर को टमाटर से भरी टोकरी सौंप दी। सपा नेता का कहना था कि जिस तरह से टमाटर के रेट बढ़ रहे हैं तो उन्हें सुरक्षित रखने के लिए टमाटर को बैंक में लाए थे।

अनोखा प्रदर्शन देख लोगों में कौतूहल

सपा नेता लगातार बढ़ते टमाटर के दामों को देखते हुए एक टोकरी भर टमाटर लेकर सहकारी बैंक के लॉकर में जमा करने पहुंचा था, जिसे देख लोगों में कौतूहल का माहौल रहा। इस बीच सपा नेता गले में ‘डबल इंजन की सरकार में टमाटर पहुंचे बैंक लाकर में’ स्लोगन की लिखी हुई तख्ती लगाकर घूमते नजर आए।

सरकार से महंगाई पर लगाम कसने की मांग

जिले के छिबरामऊ निवासी सपा नेता योगेंद्र यादव ने लगातार बढ़ रहे टमाटर के दामों को लेकर ये अनोखा प्रदर्शन किया। उन्होंने बैंक मैनेजर से टमाटर को बैंक के लॉकर में रखने की अपील की लेकिन बैंक मैनेजर ने इससे इनकार कर दिया। जिसके बाद वह टमाटर की टोकरी बैंक में रखकर चले आए। मामले में सपा नेता का कहना है कि जिस तरह से टमाटर के रेट लगातार बढ़ रहे हैं तो उनको सुरक्षित रखने के लिए हम टमाटर को बैंक के लॉकर में रखने के लिए गए थे। सरकार को तुरंत महंगाई पर लगाम लगानी चाहिए। आम जनता महंगाई से त्रस्त है। चुनाव भी नजदीक आ रहे हैं। अगर सरकार जनता की भावना का ध्यान नहीं रखेगी, तो निश्चित रूप से जनता इस सरकार को सबक सिखाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि इस वक्त इंडिया गठबंधन जनता की भावना को समझ रहा है और उनके मुद्दों को उठा रहा है। चुनाव में यह गठबंधन निर्णायक जीत हासिल करेगा।

Tags:    

Similar News