Kannauj News: खेत गए किसान की अचानक मौत‚ परिवार में मचा कोहराम

Kannauj News: जिले के थाना सौरिख के गांवों मडनेपुर गांव निवासी ग्रामीण भुवनेश्वर प्रसाद दोपहर अपने खेत की देखरेख को गये थे। उसी समय वह खेत में बेहोश होकर गिर पड़े।

Update: 2024-05-30 12:20 GMT

मृतक किसान की फाइल फोटो (Pic:Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जिले में खेत की देखरेख करने गये एक किसान की अचानक जमीन पर गिरने से मौत हो गई। यह जानकारी होते ही परिजनों मे हड़कंप मच गया। आनन-फानन में परिजन मौके पर पहुंचे जहां किसान की हालत देखते ही परिजनों मे कोहराम मच गया। परिजन किसान को लेकर अस्पताल पहुंचे जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। किसान की मौत को लेकर लोगों का कहना है कि इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है, हो सकता है इसी गर्मी के कहर के कारण किसान की मौत हो गयी हो।

डॉक्टरों ने किसान को घोषित किया मृत  

जानकारी के मुताबिक कन्नौज जिले के थाना सौरिख के गांवों मडनेपुर गांव निवासी ग्रामीण भुवनेश्वर प्रसाद दोपहर अपने खेत की देखरेख को गये थे। किसी समय वह खेत में बेहोश होकर गिर पड़े। काफी समय तक घर ना लौटने पर परिजनों को चिंता हुई तो उनकी खोजबीन शुरू की गई। खोजबीन के दौरान खेत पर पहुंचे परिजनों के तब होश उड़ गये जब उपरोक्त ग्रामीण किसान को परिजनों ने बेहोशी की हालत में जमीन पर पड़ा पाया। आनन फानन में परिजन और ग्रामीण किसान को स्थानीय हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने किसान को मृत घोषित कर दिया। ग्रामीण की मौत की खबर पर परिजनों का हाल बेहाल हो गया और चीख पुकार मच गई।

घटना की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन परिजनों ने कार्यवाही से इंकार कर दिया। ग्रामीणों का कहना था कि किसान की मौत गर्मी के कारण हुई है। वहीं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी की माने तो परिजनों द्वारा कार्यवाही और पोस्टमार्टम न कराये जाने से किसान की मौत कैसे हुई यह कहना मुश्किल है। किसान की मौत पर परिजनों के करुण क्रंदन का सिलसिला जारी था।

Tags:    

Similar News