Kannauj News: दो सड़क हादसों में चचेरे भाइयों सहित तीन की दर्दनाक मौत

Kannauj News: आलोक के शव को पोस्टमार्टम हेतु मेडिकल कॉलेज के उपरांत कन्नौज भेजा गया है। जबकि आलोक की पत्नी नीलम का उपचार मेडिकल कॉलेज तिर्वा में जारी है।

Update: 2024-05-23 09:16 GMT

kannauj Two road accidents (photo: social media )

Kannauj News: कन्नौज जिले में घटी दो सड़क दुर्घटनाओं में दो चचेरे भाइयों सहित तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। डंफर की टक्कर से घटी दोनों घटनाओं में दो महिलायें भी गंभीर रूप से घायल हुई हैं। पहली घटना तिर्वा नगर में ठठिया रोड चौराहे पर घटी। इस घटना में सड़क किनारे खड़े दो बाइक सवार तीन लोग डंफर की चपेट में आ गये। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवक की पत्नी और उसकी सरहज (साले की पत्नी) गंभीर रूप से घायल हुई हैं। मृतक की पत्नी का उपचार तिर्वा मेडिकल कॉलेज, जब कि सरहज का उपचार कानपुर के अस्पताल में जारी है।

बताते चलें कि जिले के थाना इंदरगढ़ क्षेत्र के गांव धम्मापुर्वा निवासी राधाकृष्ण के पुत्र आलोक 35 वर्ष अपने फूफा ससुर की मृत्यु होने के उपरांत नौवार कार्यक्रम में गये थे। आलोक के साथ उनकी पत्नी 32 वर्ष नीलम एक बाइक पर,जबकि दूसरी बाइक पर उनका साला सुनील उर्फ सोनू और उनकी पत्नी रिंकी भी मकनपुर स्थित रिश्तेदारी में उपरोक्त कार्यक्रम में गये थे। रात 11 बजे के करीब उपरोक्त चारो लोग अपनी बाइकों से तिर्वा नगर में ठठिया रोड चौराहे पर दीन दयाल चौक पर आकर रुक गये। इस दौरान सुनील कुछ काम से थोड़ी दूर पर था। तभी तिर्वा बेला वाया औरैया की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार डंफर ने ठठिया रोड चौराहे पर खड़े तीनों लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। घटना स्थल पर ही जहां आलोक की दर्दनाक मौत जो गई, वहीं हादसे में आलोक की पत्नी नीलम और सरहज रिंकी गंभीर रुप से घायल हों गईं। दुर्घटना को अंजाम देने के बाद जहां डंफर चालक मौके से भाग निकलने में सफल हो गया। वहीं सूचना के बाद मौके पर गांवों के ग्रामीण और तिर्वा कोतवाली पुलिस भी पहुंची। आलोक के शव को पोस्टमार्टम हेतु मेडिकल कॉलेज के उपरांत कन्नौज भेजा गया है। जबकि आलोक की पत्नी नीलम का उपचार मेडिकल कॉलेज तिर्वा में जारी है।

दुर्घटना में घायल रिंकी को उपचार हेतु कानपुर भेजा गया 

गुरुवार को मृतक के परिजनों द्वारा पुलिस को कार्यवाही के लिये शिकायती पत्र भी दिया गया है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुये डंफर चालक की तलाश शुरू कर दी है। उपरोक्त घटना को लेकर गांव से बड़ी संख्या में ग्रामीण महिला पुरुष मेडिकल कॉलेज में डटे हुये थे। वहीं आलोक की मौत और परिवार की महिलाओं के घायल होने पर रोने परिजनों के करुण क्रंदन का सिलसिला जारी था।

दूसरी सड़क दुर्घटना बख्शपुर्वा गांव के निकट घटी

जानकारी के मुताबिक कन्नौज क्षेत्र के गांव पटियन निवासी 37 वर्षीय खेमकरन और हरदोई जिले के निवासी 45 वर्षीय बेंचेलाल आपस में चचेरे भाई हैं। दोनों चचेरे भाई किसी काम से जा रहे थे। जैसे ही दोनों बख्शपुर्वा गांव के निकट पहुंचे, तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंफर के चालक ने दोनों भाइयों को अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना को अंजाम देने के बाद वाहन चालक भाग निकला। वहीं दुर्घटना में दोनों भाइयों को गंभीर हालत में एंबुलेंस की सहायता से हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना की सूचना पर मौके पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। वहीं पुलिस ने दोनों भाइयों के शवों की पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू करवाने के बाद फरार डंफर चालक की तलाश शुरू कर दी थी।एक अन्य तीसरी घटना कन्नौज जिले के ही छिबरामऊ कोतवाली के बाईपास के निकट हुई है।

इस घटना में अपने घर पर वाशिंग मशीन में कपड़े धोने के दौरान करेंट की चपेट में आकर एक महिला की मौत की सूचना है। महिला की उम्र 38 साल बताई गई है। परिजन महिला को लेकर सौ शैया हॉस्पिटल पहुंचे। जहां डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। महिला की मौत पर परिजनों के रोने बिलखने का सिलसिला जारी था।

Tags:    

Similar News