Kanpur Dehat News: संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग, गाय व बकरी की जलकर मौत, गृहस्थी ख़ाक

Kanpur Dehat News: जनपद कानपुर देहात में आज संदिग्ध परिस्थितियों में एक मकान में भीषण आग लग गई। आग ने पूरे मकान के साथ ही आसपास के दो मकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया।

Report :  Manoj Singh
Update: 2024-06-10 17:23 GMT

घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़। Source- Newstrack 

घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़। Source- Newstrack 

घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़। Source- Newstrack 

Kanpur Dehat News: प्रदेश के कानपुर देहात में सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक मकान में भीषण आग लग गई। आग ने पूरे मकान के साथ ही आस-पास के दो मकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग की चपेट में आने से एक गाय व बकरी की मौत हो गई, जबकि घर में रखी लाखों रुपए की गृहस्थी भी जलकर राख हो गई। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस व दमकल को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

दो मकान भी आग की चपेट में आए 

जानकारी के अनुसार, मामला जनपद कानपुर देहात के रूरा थाना क्षेत्र के गैजूमऊ गांव के मजरा भूलनीपुरवा गांव की है। जहां संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के रहने वाले राजाराम के मकान में भीषण आग लग गई। आग ने राजाराम के पूरे मकान और आसपास के दो मकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग की लपटें देख ग्रामीणों और पड़ोसियों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने ग्रामीणों और पड़ोसियों ने आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया।

साथ ही स्थानीय थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड को भी मामले की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गई थी। घटना के बाद मौके पर पहुंची राजस्व टीम ने आग से हुए नुकसान का आकलन शुरू कर दिया है।

Tags:    

Similar News