Kanpur Dehat News: शिव और भक्त के बीच हुई बुल्डोजर वाले बाबा की इंट्री, कावड़ियों के टी-शर्ट पर दिखे सीएम योगी, देखें वीडियो

Kanpur Dehat News: कांवड़ ले जा रहे शिव भक्तों ने अपनी टी-शर्ट में सीएम योगी की तस्वीर छपवाई है, तो वहीं शिवभक्तों ने सीएम योगी को भगवान बताया है।

Report :  Manoj Singh
Update: 2024-08-03 12:30 GMT

शिव और भक्त के बीच हुई बुल्डोजर वाले बाबा की इंट्री, कावड़ियों के टी-शर्ट पर दिखे सीएम योगी: Video- Newstrack

Kanpur Dehat News: उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर देहात में सावन के इस पवित्र माह में शिव भक्त भगवान भोलेनाथ को मनाने के लिए अपने अनोखे अंदाज में उनकी पूजा अर्चना कर रहे हैं और अपने कंधों पर कांवड़ लेकर लंबी कांवड़ यात्रा कर रहे हैं। कावड़ियों की सुरक्षा को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद सख्त हैं। इसी बीच एक ऐसी तस्वीर कानपुर देहात जिले से सामने आई है। जहां ठेनामऊ गांव में शिव भक्त कावड़ लेकर कानपुर के बिठूर जा रहे हैं और कांवड़ियों के तन पर जो टी शर्ट है उसमें भगवान शिव के साथ उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर छपी है। टी शर्ट पर लिखा है है "बुल्डोजर वाले बाबा"।

टी-शर्ट पर भगवान शिव के साथ दिखे सीएम योगी

शिव भक्तों अमित कुमार तिवारी, राजू संखवार, मनीष पांडे और रामजी ने बातचीत के दौरान बताया कि सनातन धर्म को मानने वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं। कावड़ियों की सुरक्षा को लेकर सख्त हैं। सीएम योगी कावड़ियों के ऊपर पुष्प वर्षा करते हैं इसलिए उनको भी भगवान मानते हैं। यही वजह है कि उन्होंने अपनी टी-शर्ट पर भगवान शिव के साथ सीएम योगी की तस्वीर छपवाई है और लिखा "बुल्डोजर वाले बाबा"।

कांवड़ियों ने सीएम योगी को भी बताया भगवान

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस कांवड़ यात्रा को सफल बनाने के लिए शासन और प्रशासन को कांवड़ियों की सुरक्षा के लिए सख्त निर्देश जारी किए हैं। जिसको लेकर शिव भक्तों ने सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर को अपनी टी-शर्ट में छपवाया और कांवड़िए सीएम योगी को भी भगवान बता रहे हैं।

Tags:    

Similar News