Kanpur News: नहीं थम रहा तेज रफ्तार का कहर, ट्रक ने छीन ली दो दोस्तों की जान, परिजनों ने किया रोड जाम

Kanpur News: पतारा कस्बे से कोचिंग पढ़कर छात्र वापस घर लौट रहे थे। तभी कानपुर-सागर हाइवे पर पहुंचते ही घाटमपुर की ओर से आ रहे तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार छात्रों को टक्कर मारते हुए कुचल दिया।

Update: 2023-06-17 10:10 GMT
मृतक छात्र की फाइल फोटो(Pic: Newstrack)

Kanpur News: ट्रक की तेज रफ्तार कहर ने दो दोस्तों की जान ले ली। इससे दो घरों के चिराग बुझ गए। ये दोनों छात्र के परिवार को सूचना होने पर घर में कोहराम मच गया। पड़ोसी भी इस घटना को सुन भावुक हो गए, वहीं घटना स्थल पर परिजनों ने रोड जाम कर दी। पुलिस के समझाने के बाद परिजन रोड से एक किनारे हुए। घाटमपुर के पतारा में तेज रफ़्तार ट्रक ने टक्कर मारते हुए बाइक सवार छात्रों को कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार दोनों छात्रों की मौके पर मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों ने भाग रहे ट्रक को धरमपुर बम्बा में पकड़ पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया। पतारा क़स्बा निवासी विनोद दिवाकर का पुत्र अभिषेक(18) इंटर का छात्र था। वहीं, रायपुर गांव निवासी दोस्त अंकुश(22) पुत्र राकेश कुमार के साथ कोचिंग पढ़ता था।

शनिवार को पतारा कस्बे से कोचिंग पढ़कर घर वापस लौट रहे थे। तभी कानपुर-सागर हाइवे पर पहुंचते ही घाटमपुर की ओर से आ रहे तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार छात्रों को टक्कर मारते हुए कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार दोनों छात्रों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

सूचना होने पर परिजन मौके पर पहुंच रोड किया जाम

पुलिस ने परिजनों को सूचना दी, सूचना होने पर परिजन मौके पर पहुंचे। जहां गुस्से में परिजनों ने रोड जाम कर दी। पुलिस ने परिजनों को समझाने के बाद दोनों छात्रों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर कानपुर की ओर भाग रहा था, जिसे ग्रामीणों ने दौड़ाकर धरमपुर बम्बा के पास पकड़ पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया। घाटमपुर थानाध्यक्ष अशोक कुमार दुबे ने बताया की परिजनों को सूचना देने के साथ दोनों छात्रों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। ट्रक को पकड़ा गया है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

दोनों थे जिगरी दोस्त

हम उम्र के साथियों ने बताया कि यह दोनों बहुत ही जिगरी दोस्त थे।एक साथ ही कोचिंग जाते थे। और तो और हर काम को आपस में बांट लेते थे।एक साथ ही हर जगह जाना होता था। अभी तक इनको किसी ने अकेले नहीं देखा होगा।

15 दिन में हो चुकी है इस मार्ग पर आधा दर्जन मौत

तेज रफ्तार के कहर में 15 दिन में करीब आधा दर्जन मौते हो चुकी है। जिसको देख प्रशासन कोई कार्यवाही नहीं कर रहा है। इतनी घटना होने के बाद भी इस मार्ग पर अभी तक कोई स्पीड ब्रेकर नहीं बनवाया गया। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि जल्द से जल्द इसका विकल्प प्रशासन नहीं निकालता है तो हम लोग इसकी शिकायत प्रतिनिधि से करेंगे।

Tags:    

Similar News