Kanpur News: पड़ोसी महिला की करतूत, शादी का झांसा दिखाकर युवती का करवा दिया रेप, आरोपी सहित महिला गिरफ्तार

ur News: गुजैनी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर एक युवक ने रेप कर दिया। पीड़िता को होश आने पर गुजैनी थाने में तहरीर दी।

Update: 2023-07-25 15:05 GMT

Kanpur News: गुजैनी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर एक युवक ने रेप कर दिया। पीड़िता को होश आने पर गुजैनी थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज़ कर आरोपी संग एक महिला को गिरफ्तार कर लिया। रविदासपुरम की रहने वाली युवती ने आरोप लगाया है कि पड़ोस में मीरा नाम की महिला रहती है जो उसे शादी के लिए लड़का दिखाने का झांसा देकर बिधनू के एक होटल में ले गई। मीरा ने घाटमपुर में रहने वाले पुरूषोत्तम नाम के युवक से मुलाकात कराई। जहां मुलाकात के बाद महिला ने कहा आपस में तुम दोनों एक दूसरे को देख लो। वहीं युवक ने नाश्ता कराने के बहाने बाहर चला गया। और कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जिससे वह बेहोश हो गई, और उसने युवती के साथ रेप कर दिया।

रेप के बाद आरोपी हुआ था फरार

युवक रेप करके युवती को अकेले बेहोशी की हालत में छोड़ गया था। वहीं युवती को होश आने के बाद लड़की अपने घर आई जहां पड़ोस की रहनी वाली महिला से सम्पर्क करना चाही। लेकिन महिला ने उससे मिलने को मना कर दिया। फिर युवती ने गुजैनी थाने में महिला व आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना कि गुजैनी थाने में एक युवती ने दुष्कर्म की तहरीर दी है। जहां आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पड़ोसी महिला की इस घटना में जानकारी हुई है। जांच कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News