Kanpur News: एकबार फिर वर्दी शर्मसार, दरोगा जी बोले-किसी को मत बताना बलात्कार हुआ है...बदनामी होगी

Kanpur News: दरोगा जी रेप पीड़ित नाबालिग लड़की को न्याय दिलाने के बजाय बदनामी का डर दिखा शांत रहने की बात कह रहे हैं।

Update: 2023-10-29 12:00 GMT

Kanpur Rape Case (Photo-Social Media)

Kanpur News: प्रदेश सरकार अपराधियों को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाने की बात कहती है। खास कर महिला अपराध को लेकर काफी सख्त है। सीएम योगी ने कई बार मंचों पर कहते हुए सुनाई दिए कि, जो लड़कियों या महिलाओं से छेड़छाड़ करेगा तो उसके लिए अगले चौराहे पर यमराजइंतजार कर रहे होंगे। लेकिन पुलिस है कि सरकार की किरकिरी कराने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। दरोगा जी रेप पीड़ित नाबालिग लड़की को न्याय दिलाने के बजाय बदनामी का डर दिखा शांत रहने की बात कह रहे हैं।

यह पूरी घटना कानपुर के सचेंडी इलाके की है। यहां पर 15 साल की एक मासूम अपने दो भाइयों के साथ गुरुवार को मेला देखने के लिए गई थी। रात में मेला देखकर लौटते समय उसके साथ दो युवकों ने रेप किया। मासूम ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक उसके पास आए और छेड़खानी करने लगे। इसके बाद प्लाट में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद भाग गए। बदहवास लड़की को पड़ोस के एक चाचा दिखे। उनसे सहायता लेती इतने में उसकी मां भी ढूढ़ते हुए पहुंच गई।

अभी छेड़खानी की रिपोर्ट लिखाओ     

मां ने बच्ची को लेकर स्थानीय पुलिस चौकी पहुंची। उनका आरोप है कि दरोगा जी ने कहा कि अभी फिलहाल छेड़खानी की रिपोर्ट लिखाओ। किसी को बताना भीनहीं कि बलात्कार हुआ है। नहीं इलाके में बदनामी होगी, और कोई तुमसे शादी भी नहींकरेगा। ये लोग तो तीन महीने में छूट जाएंगे।

किसी को मत बताना रेप हुआ है..हो गी बदनामी..नहीं हो गी शादी

पीड़ित परिवार ने बताया कि दरोगा जी ने बलात्कार मामले में रिपोर्ट न लिखकर उन्होंने छेड़खानी की रिपोर्ट लिखी है। बता दें कि शुक्रवार सुबह मां और बेटी थाने पहुंचकर गैंगरेप की एफआईआर लिखे जाने की मांग की थी। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस ने कहा कि हमने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है। अभी रेप की बात किसी को मत बताना। पहले मेडिकल हो जाने दो। अभी छेड़खानी की रिपोर्ट लिख ली है। मेडिकल के पश्चात धारा बढ़ा देंगे। इसके बाद पीड़िता पुलिस के साथमेडिकल कराने के लिए पहुंची। 

पुलिस अधिकारियों का बयान

इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि रात में लड़की के पिता ने ही छेड़खानी की रिपोर्ट लिखाई थी। अब रेप का आरोप लगा रहे हैं।मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद धारा बढ़ा दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News