Kanpur News: कुत्ते के आतंक से खौफ में कानपुर के लोग, देखते ही काट लेता है

Kanpur News: कुत्ते के डर के मारे लोग रास्ता बदल रहे हैं लेकिन फिर भी न जाने कहां से वह आ जाता है और जब तक कोई समझे पीछे से काट लेता है। लोगों ने जब जब घेर कर कुत्ते को पकड़ने की कोशिश की वह न जाने कहां गायब हो जाता है।

Report :  Manoj Singh
Update:2024-09-18 16:58 IST

Kanpur News

Kanpur News: कानपुर देहात मे सिकंदरा तहसील क्षेत्र के भंदेमऊ गांव में आवारा पागल कुत्ते के काटने से करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए सीएचसी हवासपुर भर्ती कराया गया।जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉक्टर गौरव पॉल ने एक की हालत चिंताजनक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

जानकारी के मुताबिक भंदेमऊ गांव निवासी नन्ही देवी, सत्य प्रकाश व केशव सहित करीब आधा दर्जन लोगों को आवारा पागल कुत्ते ने काट लिया। जिससे सभी लोग घायल हो गए सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी हवासपुर भर्ती कराया गया। जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉक्टर गौरव पॉल ने केशव कुमार की हालत चिंताजनक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लोगों का कहना है कि कुत्ते के डर के मारे लोग रास्ता बदल रहे हैं लेकिन फिर भी न जाने कहां से वह आ जाता है और जब तक कोई समझे पीछे से काट लेता है। लोगों ने जब जब घेर कर कुत्ते को पकड़ने की कोशिश की वह न जाने कहां गायब हो जाता है। दूसरे आवारा कुत्ते भी उसको देखकर भागने लगते हैं। जानवरों में भी उसके रैबीज का आतंक है। कई मवेशियों को भी काट चुका है।

पूरे मामले पर जब खंड विकास अधिकारी धन प्राप्त यादव से वार्तालाप की गई तो उनके द्वारा बताया गया कि कि मामला संज्ञान में आया है और वन विभाग व ग्राम प्रधान से वार्तालाप करके पागल कुत्ते का रेस्क्यू किया जाएगा और उसे उसके उचित स्थान पर छोड़ा जाएगा ताकि दोबारा से आवारा पागल कुत्ता अन्य किसी लोगों पर हमला न कर सके वहीं पूरे मामले पर एसडीएम सिकंदरा श्याम नारायण शुक्ला के द्वारा खंड विकास अधिकारी को मामले में संज्ञान लेकर कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं।

Tags:    

Similar News