Kanpur Dehat: मिलने के बहाने प्रेमी ने युवती को बुला मांग भरकर लूटी अस्मत, फिर किया शादी से इनकार

Kanpur Dehat News: युवती ने पिता के साथ थाने पहुंचकर युवक अंकुश राज के खिलाफ शिकायती प्रार्थना पत्र देते हुए न्याय की गुहार लगाई।

Report :  Manoj Singh
Update: 2024-06-13 04:04 GMT

Kanpur Dehat News  (photo: social media )

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात में दुल्हन द्वारा सज सावरकर दुल्हन के कॉस्ट्यूम में अपने होने वाले दूल्हे की बारात लेकर घर आने का इंतजार करती रही। लेकिन मौके पर झटका तब लगा जब दूल्हे ने बारात लाकर शादी करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद आहत दुल्हन ने डिप्रेशन में आकर जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। परिजनों द्वारा गंभीर स्थिति में दुल्हन को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदराबाद भर्ती कराया। जहां से गंभीर स्थिति देखते हुए दुल्हन को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

वहीं यह घटना पूरे गांव व जनपद में आग की तरह फैल गई। दुल्हन खुशबू जब हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर अपने घर आई तो अपने पिता भारत के साथ थाने पहुंचकर युवक अंकुश राज के खिलाफ शिकायती प्रार्थना पत्र देते हुए गंभीर आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई। युवती ने बताया कि शादी तय होने के बाद अक्सर अंकुश राज का उसके घर आना जाना रहता था। अंकुश राज और खुशबू की मुलाकात उसकी बहन के घर पर हुई थी। जिसके बाद से दोनों का प्रेम प्रसंग चलने लगा और अंकुश राज अक्सर फोन पर खुशबू से बात करने लगा जिसकी कई रिकॉर्डिंग खुशबू के पास है।

आपत्तिजनक फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी

परिजनों द्वारा शादी तय कर दी गई। एक दिन अंकुश राज ने खुशबू को फोन किया और मिलने के लिए बुलाया खुशबू ने बताया कि मेरे घर पर कोई नहीं है मैं नहीं आउंगी। अंकुश राज के फोर्स करने पर खुशबू जब उससे मिलने गई तब अंकुश उसे एक होटल में ले गया और खान पान करने के बाद उसकी वहीं पर मांग भर दी। मांग भरने के बाद युवक द्वारा अपनी पत्नी बतार उसकी अस्मत भी लूटी । उस समय युवक ने युवती के साथ आपत्तिजनक फोटो वीडियो भी अपने मोबाइल में बना लिया था। साथ ही युवती के साथ होटल में खाने-पीने की फोटोस भी वीडियो भी युवक द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल की गई । वीडियो में युवक ने लड़की की फोटो के साथ वीडियो बनाकर अपनी वाइफ लिखकर भी वायरल किया। वही आपत्तिजनक फोटो वीडियो वायरल करने की युवती को धमकी दी। युवक द्वारा युवती के किसी और से संबंध होने का आरोप लगाकर बीती 10 तारीख को युवती के घर बारात लाकर शादी करने से इनकार कर दिया । युवती ने जब युवक से इसका कारण पूछा तो युवक द्वारा अब 5 लाख रुपए की मांग की गई। थाना पुलिस द्वारा युवती की तहरीर मिलने के बाद मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि युवक को हिरासत में लेकर कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News