पति करना चाहता था पत्नी की हत्या, ग्रामीण ने जान देकर बचाया

सोमवार सुबह एक ऐसी घटना प्रकाश में आई जिसने सभी को हैरान कर दिया। कार सवार दंपत्ति एक सुनसान जंगल में पहुंचे। प्लान के तहत पति पत्नी की हत्या करना चाहता था। सुनसान जगह देखकर पति पत्नी का रस्सी से गला घोट कर हत्या करने का प्रयास करने लगा।

Update: 2019-05-20 07:52 GMT

कानपुर : सोमवार सुबह एक ऐसी घटना प्रकाश में आई जिसने सभी को हैरान कर दिया। कार सवार दंपत्ति एक सुनसान जंगल में पहुंचे। प्लान के तहत पति पत्नी की हत्या करना चाहता था। सुनसान जगह देखकर पति पत्नी का रस्सी से गला घोट कर हत्या करने का प्रयास करने लगा।

उसी दौरान पास के ही गांव का एक ग्रामीण वहां पहुंच गया और महिला को बचाने का प्रयास करने लगा। इससे नाराज महिला के पति कार से कुचल कर ग्रामीण की हत्या कर फरार हो गया। वहीं महिला को गंभीर हालत में पुलिस ने उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया है।

ये भी देखें : ममता को रास न आया एक्जिट पोल, कहा- अटकलबाजी है, भरोसा न करें

चौबेपुर थाना क्षेत्र स्थित प्रतापपुर गांव में रहने वाले देवी शरण पाल किसानी का काम करते हैं। ग्रामीणों के मुताबिक सोमवार सुबह वो गांव के बाहर खेतों की तरफ गए थे। इसी दौरान उन्हें जंगल की तरफ से किसी महिला के चिल्लाने की आवाज सुनाई पड़ी। जब वो आवाज सुनकर वहां पहुंचे तो उन्होंने देखा एक शख्स महिला की गला घोट कर हत्या का प्रयास कर रहा था।

देवी शरण ने महिला को बचाने का प्रयास किया तो उस शख्स ने महिला को छोड़ कर बुजुर्ग ग्रामीण के साथ हाथापाई शुरू कर दी। जब ग्रामीण ने शोर मचाना शुरू किया तो उस शख्स ने स्कार्पियो से ग्रामीण को कुचल दिया। जिसकी वजह से देवी शरण की मौत हो गई।

जब खेतों पर काम कर रहे ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे तो इसकी सूचना मृतक के परिवार और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक स्कार्पियो सवार दंपति मूलरूप से कन्नौज के रहने वाले है। महिला का पति लखनऊ में नौकरी करता है। दंपति के बीच काफी समय से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस अब महिला के होश में आने का इंतजार कर रही है।

ये भी देखें : हिंसा पर उतारू हो गई है TMC, कई बूथों पर पुन:मतदान की जरूरत : BJP

चौबेपुर थानाध्यक्ष सुखराम सिंह रावत के मुताबिक प्रतापपुर गांव के पास से एक महिला गंभीर हालत में मिली है। वहीँ पर एक ग्रामीण देवी शरण को चार पहिया वाहन से कुचला गया है। इस घटना को अंजाम देने वाला शख्स फरार हो गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के विषय में महिला सही बात बता सकती है कि कैसा क्या हुआ किन परिस्थितियों में घटना को अंजाम दिया गया है। जल्द ही इस घटना से पर्दा उठाया जाएगा।

Tags:    

Similar News