Kanpur News: जुमें की नमाज को लेकर प्रशासन ने किया रूट मार्च, ड्रोन व सीसीटीवी से की निगरानी

Kanpur News: शहर कोतवाली प्रभारी ने पुलिस को साथ लेकर कई स्थानों भी भ्रमण किया। नमाज शुरु होने से पहले ही बेकनगंज,चमनगंज,मूलगंज, परेड, बाबूपुरवा आदि स्थानों पर फोर्स को तैनात कर दिया गया था। नमाज के दौरान पुलिस फोर्स लगातार भ्रमणशील रही।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-10-20 12:08 GMT

Kanpur News (Pic: Newstrack)

Kanpur News: इजरायल फिलस्तीन के बीच चल रहे युद्ध को लेकर यूपी में अलर्ट जारी किया गया है। शुक्रवार को जुमे की नमाज को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए। सीओ सिटी पुलिस फोर्स के साथ कानपुर शहर में भ्रमण करते हुए नजर आए। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना कि आगामी त्यौहारों को लेकर सुरक्षा बढाई गयी है।

जुमें की नमाज को लेकर शहर में सुरक्षा के साथ आज महत्वपूर्ण इंतजाम किए गए। दोपहर के समय शहर कोतवाली पुलिस फोर्स के साथ रूट मार्च करते नजर आए। शहर कोतवाली प्रभारी ने पुलिस को साथ लेकर कई स्थानों भी भ्रमण किया। नमाज शुरु होने से पहले ही बेकनगंज,चमनगंज,मूलगंज, परेड, बाबूपुरवा आदि स्थानों पर फोर्स को तैनात कर दिया गया था। नमाज के दौरान पुलिस फोर्स लगातार भ्रमणशील रही। शहर के मिश्रित आबादी वाले क्षेत्र में पुलिस को तैनात किया गया था।

ड्रोन व वीडियो कैमरे से हुई निगरानी

जुमें की नमाज को लेकर पुलिस ने ड्रोन व वीडियो कैमरे से हर आने जाने वाले की निगरानी की। वहीं साथ ही पुलिस भी लोगों से पुछताछ करती नजर आई।साथ ही एलआईयू की टीम भी सतर्क दिखी। और नमाज से पहले शहर काजी से भी पुलिस अधिकारियों की बात हुई। जुमे की नमाज सकुशल सम्पन्न होने के पश्चात लोग अपने अपने प्रतिष्ठानों व घरों को लौट गए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आगामी त्यौहारों के मद्देनजर शहर में सुरक्षा के इंतेजाम किए गए है। त्यौहारों तक इसी तरह सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए जाएगे।

माहौल बहुत बढ़िया है, हम उनके साथ है

ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि आज जुमे की नमाज है। सभी लोगों ने अपने अपने क्षेत्र में अपने हिसाब से ऐतियात रखे है। हमने शहर काजी, मौलाना, उलेमा और जो प्रमुख लोग है। हमने सबसे बात की है। माहौल बहुत बढ़िया है। हम उनके साथ है। हम लोगों ने पूरे क्षेत्र में पुलिस व्यवस्था रखी है। किसी भी बाहरी और फालतू में खड़े व्यक्ति जो माहौल को खराब कर सकता हो। उसको मौका न मिले। सर्विलास के साथ पूरी व्यवस्था दिखी जा रही है और पूरी नमाज सकुशल अच्छे से हो।

Tags:    

Similar News