Kanpur News: खड़े ट्रैक्टर ट्राली में घुसी बाइक, दो युवकों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Kanpur News: दोनों परिवारों में सूचना होने पर कोहराम मच गया। परिवार के लोग घटना स्थल पर पहुंचे। वहीं सूचना होने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

Update: 2023-07-29 06:31 GMT
Kanpur News (photo: social media )

Kanpur News: बिधनू थाना क्षेत्र में देर रात्रि खड़े ट्रैक्टर ट्राली में दो युवक बाइक सहित घुस गए। इससे मौके पर एक युवक की मौत हो गई। वहीं, दूसरे युवक की हैलट अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। दोनों परिवारों में सूचना होने पर कोहराम मच गया। परिवार के लोग घटना स्थल पर पहुंचे। वहीं सूचना होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए।

दोनों युवक खाड़ेपुर के थे निवासी

हनुमंत बिहार खाड़ेपुर निवासी नमोनारायण उर्फ राजू सविता की विद्या इलेक्ट्रॉनिक के नाम से शॉप है। इनके बड़े बेटे गोविंद नारायण उर्फ पारस तथा उनके दुकान के कर्मचारी कुलदीप पासवान कल रात किसी काम से घाटमपुर गए थे। वापसी आते समय देर रात्रि रमईपुर माधवबाग के पास पहुंचे थे। रोड किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में बाइक सहित जा घुसे। जिसमें एक युवक की मौत मौके पर ही मौत हो गई। वही दूसरे युवक जो गंभीर रूप से घायल था।उसको हैलट अस्पताल भेजा गया। कुछ समय बाद उसकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई।वही घटना की सूचना पुलिस को मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के परिवारों में सूचना दी। सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया।परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमॉर्टम भेज दिया

मौत की खबर के बाद परिवार में मचा कोहराम

दोनों युवकों के परिवारों में सूचना होने पर कोहराम मच गया। वहीं, पड़ोसियों को जानकारी होने पर भीड़ का हो गई एकत्र हो गई। परिजनों का कहना था कि किसी काम से घाटमपुर गए थे। लेकिन ये सूचना मिलेंगी हमको नहीं पता था।

हाईवे पर खड़े होते है देर रात वाहन

नौबस्ता बाईपास से लेकर घाटमपुर तक हाईवे पर सैकड़ों ढाबे बने हुए है। जहां भोजन करने के लिए बड़े वाहन चालक रोड पर ही वाहन खड़ा कर देते है। जिससे आए दिन हादसे होते हैं।अभी हाल ही में खड़े डंपर में बाइक सवार बाइक सहित घुस गया था। जहां उसकी भी मौके पर मौत हो गई थी। लेकिन प्रशासन घटना के बाद ढाबे व वाहन चालकों पर कोई कार्यवाही नहीं करता है।

Tags:    

Similar News