Kanpur News: भारी पुलिस बल देख हैरान हुए लोग, शॉपिंग मॉल, टूरिस्ट प्लेस और सिनेमा हॉल में मुस्तैद दिखी पुलिस

Kanpur News: सड़क पर पुलिस के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। आज भी अभियान के तहत सार्वजनिक स्थानों पर पुलिस, एलआईयू और बम निरोधक दस्ता चेकिंग के लिए पहुंचा।

Update: 2023-08-13 15:05 GMT
checking campaign being conducted at all public places in Kanpur

Kanpur News: स्वतंत्रता दिवस के पहले पुलिस के द्वारा सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अभियान चला कर चेकिंग की जा रही है। अलग-अलग स्थानों पर पुलिस व बम निरोधक दस्ते के साथ चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान लोगों में कौतूहल का माहौल देखने को मिला

बरती जा रही सावधान

सड़क पर पुलिस के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। आज भी अभियान के तहत सार्वजनिक स्थानों पर पुलिस, एलआईयू और बम निरोधक दस्ता चेकिंग के लिए पहुंचा। शहर के जाने-माने बड़ा चौराहा स्थित एक मॉल में सर्किल पुलिस फोर्स के साथ एलआईयू पहुंची। जहां भारी पुलिस बल को देख मॉल में मौजूद भीड़ चांक गई। कुछ लोग जाने लगे तो पुलिस बोली कि हम आपकी सुरक्षा में है। कहीं जाएं नहीं जाएं, आराम से मॉल में घूमे। फिर पुलिस ने पूरे मॉल के साथ ही सिनेमा हॉल के अंदर भी चेकिंग अभियान चलाया।

मंदिर से लेकर शॉपिंग मॉल तक हर जगह मुस्तैदी

स्वतंत्रता दिवस से पूर्व शहर में सुरक्षा की दृष्टि से चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। सार्वजनिक स्थानों में ऐसे स्थान जहां पर हजारों लोग एक साथ एकत्र होते हैं। मंदिर, शॉपिंग मॉल, टूरिस्ट प्लेस और सिनेमा हॉल वहां पुलिस मुस्तैद दिखाई दी। जेड स्क्वायर मॉल में रविवार को कोतवाली सर्किल का फोर्स एलआईयू और बम निरोधक दस्ता चेकिंग के लिए पहुंचा।

होटल में भी पुलिस का तलाशी अभियान

मॉल में सभी फ्लोर पर बम निरोधक दस्ते और पुलिस ने जाकर चेकिंग की। सिनेमा हॉल के अंदर फिल्म देख रहे बैठे दर्शकों के बीच में भी जाकर चेकिंग की गई। मॉल के कर्मचारियों ने भी पुलिस के साथ हर सीट से लेकर मॉल के अलग-अलग हिस्सों में चेकिंग की। कोतवाली एसीपी रंजीत कुमार ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस पूर्व ही चेकिंग का अभियान चलाने के साथ सुरक्षा व्यवस्था का विश्वास दिलाने के लिए लगातार कमिश्नरेट पुलिस काम कर रही है। शहर के बने होटल में भी पुलिस लगातार जाकर आने-जाने वाले लोगों की डिटेल ले रही है। होटलों के मालिकों व मैनेजर से कह दिया गया कि जो भी आपके यहां रुकने आए उसकी पूरी डिटेल आप के पास होनी चाहिए।

Tags:    

Similar News