Kanpur News: शहर आए डिप्टी सीएम ने सभी कार्यक्रम किए निरस्त, उड़ीसा के बालासोर हादसे में मृतकों दी श्रद्धांजलि

Kanpur News:कानपुर शहर बुंदेलखंड क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि उड़ीसा में ट्रेन दुर्घटना हुई है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस घटना को देख बीजेपी के सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए है।

Update:2023-06-03 20:32 IST
Deputy CM Brijesh Pathak (photo: social media )

Kanpur News: कानपुर शहर में शनिवार को डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का हैलट, शास्त्री नगर और अन्य जगह कार्यक्रम था। बीजेपी कार्यालय से निर्देश के बाद डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए। बृजेश पाठक ने हैलट पहुंचकर मरीजों का मात्र हालचाल जाना।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश के बाद सभी जगह हुए कार्यक्रम निरस्त

कानपुर शहर बुंदेलखंड क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि उड़ीसा में ट्रेन दुर्घटना हुई है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस घटना को देख बीजेपी के सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए है। भारतीय जनता पार्टी देश के सभी नागरिकों को अपना परिवार का सदस्य मानती है। हम बहुत दुखी है। ट्रेन हादसे में जितने भी असमय दिवंगत हुए है। उनके परिवारों के साथ हम लोग है। ईश्वर से प्रार्थना करते है। परिवारों को इस घटना को सहने की शक्ति प्रदान करे। जो घायल है उनका स्वास्थ जल्द से जल्द ठीक हो, सरकार की तरफ़ से सभी व्यवस्थाएं की जा रही है,प्रधानमंत्री जी स्वयं मौके पर जा रहे है। इसी कारण प्रदेश के सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए है।

मृतकों को दी श्रद्धांजलि

उड़ीसा के बालासोर में हुए रेल हादसे में मृतकों को डिप्टी सीएम ने श्रद्धांजलि अर्पित की, और प्रदेश भर में डिप्टी सीएम ने अपने सभी कार्यक्रमों को रेल हादसे की घटना के बाद स्थगित कर दिया। केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आर के सिंह ने भी रेल हादसे पर जताया दुख बीजेपी के सभी कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया।रेल हादसे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए, इस दुख की घड़ी में सभी लोग साथ है।

Tags:    

Similar News