Kanpur News: टार्जन फिल्म की तरह चलता दिखा ट्रैक्टर, हादसे को दे रहा दावत, वीडियो हो रहा वायरल

Kanpur News: बिना ड्राइवर के ट्रैक्टर चल रहा था। लेकिन इस मशीनरी को कैसे चलाया जा रहा है। यह राह चलते राहगीर को जानकारी नहीं है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-10-26 10:14 GMT

Kanpur Tractor Video

Kanpur News: कभी कभी फिल्मों का कुछ सीन रोड पर देखने को मिल जाता है। ऐसा ही कुछ नजारा कानपुर शहर के साकेत स्थित दीप तिराहे पर देखने को मिला। जहां केस्को के पोल लदे वाहन(ट्रैक्टर) बिना ड्राइवर के जा रहा था। वहीं कुछ कर्मी भी साथ में थे। लेकिन वाहन की स्टेरिंग पर ड्राइवर नहीं।

दीप तिराहे का मामला

आज गुरूवार को एक नजारा सभी के लिए आश्चर्यजनक रहा। जहां दीप तिराहे पर एक ट्रैक्टर पर बिजली के पोल लदे थे। और कुछ कर्मी भी वाहन के साथ थे। लेकिन देखने की बात यह थी कि बारात पूरी थी। पर ड्राइवर (दूल्हा) गायब था। ऐसे में हर राहगीर की नजर बिना ड्राइवर के ट्रैक्टर पर जा रही थीं। राहगीरों ने अपने वाहन रोक मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया।और वायरल कर दिया।

हो सकता था बड़ा हादसा

बिना ड्राइवर के ट्रैक्टर चल रहा था। लेकिन इस मशीनरी को कैसे चलाया जा रहा है। यह राह चलते राहगीर को जानकारी नहीं है। यह मशीनरी भीड़ भाड़ वाले इलाके में कब फेल हो जाएं यह किसी को नहीं पता। इससे बड़ा हादसा हो सकता था।

वीडियो हो रहा वायरल

पूरे नजारे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ट्रैक्टर में बिजली पोल के नीचे ड्राइवर की स्टेरिंग है। और उसमें कोई नहीं है। इसको देख सब अचंभे में में है।

Tags:    

Similar News