Kanpur News: प्रधान पति की धारदार हथियार से निर्मम हत्या, गांव में फैली सनसनी

Kanpur News: शाम को सब्जी लेने गए थे प्रधानपति, जब काफी देर तक नहीं आए तो परिजनों ने तलाश शुरू की, लेकिन कहीं उनका पता न चला, सुबह ग्रामीणों ने सड़क पर लाश पड़े होने की सूचना परिजनों को दी तो घर में कोहराम मच गया।

Update:2023-07-03 18:06 IST
प्रधान पति की धारदार हथियार से निर्मम हत्या: Photo- Newstrack

Kanpur News: कानपुर के बिधनू में प्रधान पति की अज्ञात लोगों ने देर रात धारदार हथियार से हत्या कर दी। घटना की जानकारी परिजनों की लगी। मौके पर पहुंचे तो शव देख चीख पुकार मच गई। सूचना मिलते ही बिधनू थाना प्रभारी के साथ ही एसीपी घाटमपुर, डॉग स्क्वॉयड और फोरेंसिक टीम मौके पर जांच करने पहुंची।

कहीं चुनाव तो नहीं बनी हत्या की वजह-

बिधनू की ग्राम पंचायत बकौली से सरोज पांडेय ग्राम प्रधान हैं, परिजनों व सरोज ने बताया कि पति राम पांडेय (55) रविवार देर रात सब्जी लेने के लिए कठारा गांव सब्जी मंडी के लिए बाइक से निकले थे, वहीं काफी रात तक जब घर वापस नहीं आए तो फोन मिलाया तो स्विच ऑफ था। वहीं सरोज, बेटा लवकुश और गांव के अन्य लोग तलाश में जुट गए, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला, वहीं सुबह होते ही परिवार और गांव के लोग तलाश में जुटे ही थे कि ग्रामीणों ने सूचना दी कि बकौली और गोसरा के बीच से जाने वाले मार्ग पर प्रधान पति का शव पड़ा हुआ है।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचा परिवार व पुलिस-

परिवार और बिधनू थाने की पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई, वहीं थाना प्रभारी ने एसीपी घाटमपुर दिनेश शुक्ला को सूचना दी, तो एसीपी भी मौके पर पहुंचे, वहीं पुलिस ने फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए, खोजी कुत्ता कच्चे मार्ग होने के कारण कुछ देर इधर-उधर जाने के बाद रास्ता भटक गया।

गांव में अच्छा व्यवहार और राजनीति पैठ अच्छी थी-

मृतक की पत्नी ग्राम प्रधान सरोज व पड़ोसी बोले कि उनके प्रधान पति का राजनीति में अच्छा रसूख था, वहीं अबकी बार महिला सीट होने के चलते उन्होंने पत्नी को चुनाव लड़ाया और ग्रामीणों ने भारी वोटों से जीत दिलाई थी, हमे लगता है कि कहीं राजनीतिक रंजिश में तो हत्या नहीं कर दी गई है।

अज्ञात हमलावरों ने किया हमला-

बकौली गांव के बाहर कच्चे मार्ग पर अज्ञात हमलावरों ने प्रधान पति राम पाण्डेय पर धारदार हथियार से कई वार कर दिए, जिससे प्रधान पति की मौके पर मौत हो गई, हत्या करने के बाद अज्ञात हमलावर मौके से भाग निकले। घटना के बाद से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

घाटमपुर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया की घटना की जांच की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News