पीएम मोदी के स्वागत के लिए काशी तैयार, आज तैयारियों का जायजा लेंगे सीएम योगी

देश में जोरदार जीत के बाद नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंच रहे हैं। मोदी सोमवार की सुबह 10 बजे वाराणसी पहुंचेगे। मोदी बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने के साथ ही कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे और उन्हें धन्यवाद करेंगे।

Update: 2019-05-26 06:58 GMT
पीएम नरेंद्र मोदी की फ़ाइल फोटो

वाराणसी: देश में जोरदार जीत के बाद नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंच रहे हैं। मोदी सोमवार की सुबह 10 बजे वाराणसी पहुंचेगे। मोदी बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने के साथ ही कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे और उन्हें धन्यवाद करेंगे। मोदी के इस सारे को ऐतिहासिक बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है।

ये भी पढ़ें...नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति से मिलकर सरकार बनाने का पेश किया दावा

योगी करेंगे तैयारियों की समीक्षा

मोदी के दौरे से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंच रहे हैं। योगी शाम को वाराणसी पहुंचेंगे और विश्वनाथ मंदिर और टीएफसी का निरीक्षण करेंगे। इस दौरान शहर में चल रहे विकास कार्यों का भी जायजा लेंगे। माना जा रहा है कि मोदी सीएम और अधिकारियों से विकास कार्यों के बारे में जानकारी लेंगे।

ये भी पढ़ें...2019 के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने कौन है, ये बताएं: राजनाथ सिंह

अघोषित रोड शो से होगा स्वागत

मोदी के वाराणसी दौरे पर पुलिस लाइन से बांसफाटक तक अघोषित रोड शो होगा। लगभग 7 किमी की दूरी तक सड़क के दोनों ओर लोग उनका स्वागत करेंगे। इस दौरान बनारस की जनता अपने सांसद पर फूलों की बारिश करेगी। इसके लिए 10 क्विंटल फूलों का ऑर्डर दिया गया है। स्वागत में जगह-जगह वेलकम पॉइंट और बैनर लगाए हैं।

ये भी पढ़ें...गुजरात: जीत के बाद पहली बार नरेंद्र मोदी अहमदाबाद में आज करेंगे जनसभा

Tags:    

Similar News