Kaushambi Accident: ट्रेलर-पिकअप की भीषण टक्कर में तीन कांवड़ियों की मौत, 16 घायल

Kaushambi Accident: छत्तीसगढ़ से चली कांवड़ियों की पिकअप की ट्रेलर से टक्कर हो गई। टक्कर में तीन की मौत हो गई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-16 05:13 GMT

Kaushambi Accident (Pic: Social Media)

Kaushambi Accident: छत्तीसगढ़ राज्य के बलरामपुर से कांवड़ियों का एक जत्था पिकअप में सवार होकर एक सप्ताह पहले निकला था। यह अयोध्या, मथुरा से दर्शन कर प्रयागराज होते हुए वाराणसी से निकला था। शुक्रवार की सुबह सैनी थाना क्षेत्र के गुलामीपुर के पास पिकअप सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर गाड़ी में भयंकर रूप से टकरा गई। भीषण टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक महिला भी शामिल है। हादसे में 16 लोग घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। घायलों का इलाज जारी है। मृतकों के शव को कब्जे में ले लिया गया है।   

मृतकों की हुई पहचान

हादसे की प्राप्त जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के बलरामपुर थाना क्षेत्र के पिपराही और जवाहर नगर से आ रही थी। इसमें 21 कांवड़ियों का जत्था सवार था। यह लोग पहले देवघर, अयोध्या, वृंदावन, मथुरा होते हुए प्रयागराज, वाराणसी के मार्ग से अपने घर जा रहा थे। मगर आज गुरुवार की सुबह 5:30 बजे भीषण हादसा हो गया। हादसा कौशांबी के सैनी थाना क्षेत्र के गुलामीपुर के पास हुआ। पिकअप सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से टकरा गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान मुनि प्रजापति 60 साल पुत्र कत्तू प्रजापति, जवाहर नगर थाना बलरामपुर जिला बलरामपुर राज्य छत्तीसगढ़, फेंकूशाव 65 पुत्र गोवर्धनशाव वरधर थाना बलरामपुर जिला ब्लारमपुर छत्तीसगढ़ और शिवकुमारी 55 पत्नी हरिश्चंद्र पिपराही थाना बलरामपुर जिला बलरामपुर के रुप में हुई है।

घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी

सुबह-सुबह दर्दनाक घटना के बाद चीख पुकार मच गई। लोगों में हड़कंप मच गया। चीख पुकार सुनकर स्‍थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने पिकअप से घायलों को बाहर निकालने की कोशिश की। साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मोर्चा संभाला। पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। साथ ही तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतकों और घायलों के परिजनों को घटना की सूचना दी गई। फिलहाल घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। 

Tags:    

Similar News