Kaushambi News: पुलिस को बड़ी कामयाबी, तीन कछुआ तस्कर दबोचे गए

Kaushambi News: प्रदेश के कौशांबी जिले में गंगा घाट पर तीन कछुआ तस्कर पुलिस के गिरफ्त मे चढ़े हैं। पुलिस ने गहनता से जांच की तो पता चला कि यह तस्कर काफी दिनों से गंगा घाट में लगातार कछुआ की तस्करी करते थे।

Report :  Ansh Mishra
Update: 2024-06-18 17:12 GMT

Kaushambi News: प्रदेश के कौशांबी जिले में गंगा घाट पर  तीन कछुआ तस्कर पुलिस के गिरफ्त मे चढ़े हैं। पुलिस ने गहनता से जांच की तो पता चला कि यह तस्कर काफी दिनों से गंगा घाट पर लगातार कछुआ की तस्करी करते थे। कछुआ को पकड़ कर बाजार में ले जाकर अच्छे दामों में बेचते थे। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीन कछुआ तस्कर तीनों तस्करों को दबोच लिया है।

पूरा मामला कौशांबी जनपद के कड़ा थाना क्षेत्र का है, जहां कछुआ तस्कर तस्करी कर रहे थे। वहीं ग्रामीण एवं सूत्रों के अनुसार पुलिस को मिली जानकारी पर थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और तीन कछुआ तस्करों को अपनी गिरफ्त में ले लिया। जब युवक के परिवार से पूछताछ की गई तो परिजनों का कहना है कि वह मछली मारने गंगा की घाट किनारे गए थे, लेकिन पुलिस ने आरोपी के पास से कछुआ बरामद किया है।

तीन कछुआ बरामद

मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन तस्करों को रंगे हाथों दबोच लिया। पुलिस ने तीन तस्करों के कब्जे से 3 कछुए और बाइक को बरामद किया। पुलिस पूछताछ में तस्करों ने अभी तक अपना कोई नाम और पता नहीं बताए है। वन रक्षक ने तहरीर देते हुए तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल अभी इसकी पुष्टि न्यूज़ ट्रैक नहीं करता है।

Tags:    

Similar News