Kaushambi News: भेड़िये का युवक पर हमला, ग्रामीणों ने पीटकर मार गिराया

Kaushambi News: ग्रामीणों की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। ग्रामीणों का आरोप है कि जानकारी देने के बाद भी वन विभाग ने अब तक कोई सुध नहीं ली है।

Report :  Ansh Mishra
Update: 2024-09-05 08:13 GMT

भेड़िये का युवक पर हमला  (फोटो: सोशल मीडिया )

Kaushambi News: जनपद में गुरुवार को एक बार फिर आदमखोर भेड़िये ने युवक पर हमला किया जिस पर गुस्साए ग्रामीणों ने जंगली जानवर को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। हालांकि कहा यह जा रहा है कि ग्रामीणों ने भेड़िया समझकर सियार को मार दिया है। वन विभाग ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है । इसकी वजह यह है कि कल भेड़िये ने एक मासूम बच्चे समेत 3 लोगों पर हमला किया था। यह मामला कौशांबी के करारी थाना के नेवारी गांव का बताया जा रहा है।

बहराइच के बाद अब कौशाम्बी में भी भेड़ियों की एंट्री हो गई है। बुधवार को कौशाम्बी में आदमखोर भेड़ियों के झुण्ड ने हमला करके ढाई साल के बच्चे समेत 3 लोगों को जख़्मी किया। भेड़िया जबड़ों में फंसाकर मासूम को लेकर भाग रहा था जिसे ग्रामीणों ने बचा लिया। इसके अलावा बाग में चारा काटने के दौरान भेड़िए ने किया हमला जिसमें तीन लोग घायल हुए है। तीनों घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज किया गया। ग्रामीण 10 से 12 भेड़ियों के झुण्ड होने का दावा कर रहे हैं। बच्चों और छोटे जानवरों को घरों में कैद कर लिया गया है। ग्रामीण लाठी डंडा लेकर बच्चों व जानवरों की रखवाली कर रहे हैं। ग्रामीणों की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। ग्रामीणों का आरोप है कि जानकारी देने के बाद भी वन विभाग ने अब तक कोई सुध नहीं ली है। ये घटनाएं करारी थाना इलाके के नेवारी और खोजवापुर गांव की बतायी जा रही हैं।

जानवर बच्चे को जबड़े में दबा कर भागा

ग्रामीणों का कहना है कि बुधवार की शाम जब गांव की दर्जनों महिलाएं बाग में बैठी हुई थी और ढाई साल का मासूम प्रियांश वहीं खेल रहा था, तभी झाड़ियों से जानवर झपटा और बच्चे के गर्दन को पीछे से अपने जबड़े में दबा कर भागने लगा। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर महिलाएं शोर मचाने लगी। इस पर कुछ चरवाहे दौड़े तो जानवर बच्चे को छोड़कर भाग गया। दिखने में वो भेड़िया लग रहा था।

Tags:    

Similar News