Kaushambi News : ग्रामीणों ने बुजुर्ग मनचले को पहनाई जूते की माला और पूरे गांव में घुमाया, वीडियो वायरल

Kaushambi News: बुजुर्ग मनचले को जूता चप्पल की माला पहनकर ग्रामीणों ने गांव में घुमाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बुजुर्ग पर आरोप है कि वह गांव की महिलाओं से आए दिन छेड़खानी करता था, जिसे लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश था। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि न्यूज ट्रैक नहीं करता है।

Report :  Ansh Mishra
Update:2024-06-20 17:46 IST

Kaushambi News:  बुजुर्ग मनचले को जूता चप्पल की माला पहनकर ग्रामीणों ने गांव में घुमाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बुजुर्ग पर आरोप है कि वह गांव की महिलाओं से आए दिन छेड़खानी करता था, जिसे लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश था। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि न्यूज ट्रैक नहीं करता है।

पूरा मामला सराय अकिल थाना क्षेत्र के बिरनेर गांव का बताया जा रहा है, जहां एक बुजुर्ग को ग्रामीणों ने जूता-चप्पल की माला पहना कर गांव की गलियों में घुमाया है। यह मामला गुरुवार का बताया जा रहा है। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस प्रशासन भी हरकत में आ गया है। ग्रामीणों का आरोप है कि प्रेम नाम का बुजुर्ग आए दिन महिलाओं से ताका-झांकी करता है और अश्लील भरी बातें भी करता है। वहीं, गांव की महिलाओं ने भी आरोप लगाया है कि यह बुजुर्ग मनचला हम लोगों को काफी परेशान करता है। 

महिलाओं को करता था परेशान

महिलाओं की शिकायत के बाद ग्रामीण में काफी गुस्सा था, वह प्रेम की तलाश में थे। जैसे ही वह बुधवार की रात को वापस गांव आया, ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद महिलाओं ने उसे जूता-चप्पल की माला पहनाई और गांव की गलियों में उसे घुमाया। इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पुलिस ने क्या कहा?

थानाध्यक्ष विनीत सिंह ने कहा कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, ये मामला संज्ञान में है। वीडियो के आधार पर लोगों को चिन्हित किया जाएगा और उसके उनसे पूछताछ की जाएगी। पीड़ित पक्ष की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है, शिकायत मिलते ही कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News