पुलिस पर तबतोड़ गोलियां: मारा गया 50 हजार इनामी बदमाश, घाटों चली मुठभेड़

जब पुलिस ने उनको रोकने की कोशिश की तो दोनों बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरु कर दिया। जिसमें स्वाट कांस्टेबल सचिन के बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी एवं स्वाट प्रभारी अजय सिंह के पैर में गोली लगते हुए पार कर गई ।

Update: 2020-07-07 08:33 GMT

भदोही/सुरियावां: उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद के सुरीयावां थाने के चकिया तिराहे के पास मंगलवार को बीती रात लगभग 1:30 बजे पुलिस मुठभेड़ में पचास हजार (रु० 50,000 ) का इनामिया बदमाश दीपक उर्फ रवि पुत्र छोटे लाल मारा गया। जबकि उसका एक साथी मौका पाकर भागने में सफल रहा। इस दौरान बदमाशों की गोली लगने से स्वाट टीम के प्रभावी अजय सिंह भी घायल हो गये। घायलावस्था में स्वाट प्रभारी अजय कुमार सिंह को जिला अस्पताल महाराजा चेतसिंह में भर्ती कराया गया है।

बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरु कर दिया

बताया गया है कि मुठभेड़ में ढ़ेर अपराधी वाराणसी जेल से फरार चल रहा था। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार और मंगलवार की मध्य रात्रि जब सुरियावां पुलिस और स्वाट प्रभारी अपनी टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे, तो बाइक सवार दो बदमाश सूरियांवा के चकिया तिराहे के पास आते दिखे ।

ये भी देखें: अभी-अभी बॉलीवुड हिला: नहीं रहे ये महान शख्स, शोक में डूबा फिल्म जगत

कांस्टेबल सचिन के बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी गोली

जब पुलिस ने उनको रोकने की कोशिश की तो दोनों बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरु कर दिया। जिसमें स्वाट कांस्टेबल सचिन के बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी एवं स्वाट प्रभारी अजय सिंह के पैर में गोली लगते हुए पार कर गई । पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में इनामी बदमाश ढ़ेर हो गया और उसका दूसरा साथी फायर करता हुआ भाग गया । भागे बदमाश की तलाश जारी है ।

मृतक बदमाश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुरियांवा भेजा गया । जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। और स्वाट प्रभारी अजय सिंह की हालत गंभीर देख जिला चिकित्सालय चेत सिंह में रेफर कर दिया गया है । पुलिस अधीक्षक रायबदन सिंह के अनुसार मृतक बदमाश के विरुद्ध अलग-अलग जनपदों में कुल 14 मुकदमे पंजीकृत है।

ये भी देखें: एक कैप्टन ऐसा भी: धोनी की प्रोफेशनल ही नहीं, लव लाइफ भी देती है सीख

बदमाश के कब्जे से एक अवैध पिस्टल मोटरसाइकिल और बैग मौके से बरामद

चकिया तिराहे पर एसटीएफ टीम और सुरीयांवा पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में मारे गए बदमाश के कब्जे से एक अवैध पिस्टल मोटरसाइकिल और बैग मौके से बरामद किया गया है। सिंह ने बताया कि मृतक बदमाश की पहचान दीपक उर्फ रवि पुत्र छोटे लाल निवासी सुरियावां के रूप में हुई है । कुछ समय पहले वह वाराणसी जेल से फरार होने में सफल हो गया था। तीनों जनपदों द्वारा कुल मिलाकर उस पर ₹50000 का पुरस्कार घोषित किया गया था । तबसे लगातार उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा था।

Tags:    

Similar News