Kushinagar news: चालाक सिपाही, पहले किया युवती का शारीरिक शोषण, फिर कर दिया शादी से इनकार

Kushinagar news: कसया थाने में तैनात आरोपी सिपाही रोशन राय के खिलाफ लड़की ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है जिस पर एसपी ने जांच के आदेश दे दिये हैं।

Update: 2022-11-25 07:10 GMT

Kushinagar news up police constable physically abused girl and refused marry (Social Media)

Kushinagar news: कुशीनगर जनपद में एक सिपाही पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगा है। आरोप है कि लड़की के साथ संबंध बनाए रखने के बाद सिपाही ने शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद कसया थाने में तैनात आरोपी सिपाही रोशन राय के खिलाफ लड़की ने लगाई एसपी से न्याय की गुहार लगाई है जिस पर एसपी ने जांच के आदेश दे दिये हैं। लड़की ने आरोप लगाया है कि आरोपी सिपाही ने उसको जान से मारने की धमकी भी दी है।

जानकारी के मुताबिक कसया थाने में तैनात रहे एक सिपाही की तकरीबन एक साल पहले कसया थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती से सोशल मीडिया के जरिये मित्रता हो गई थी। इसके बाद सोशल मीडिया से शुरू हुई ये मित्रता एक दूसरे से मेल मुलाकात तक पहुंच गई।

इसी दौरान सिपाही ने शादी का आश्वासन देकर हेतिमपुर में किराये का मकान लेकर युवती के साथ रहना शुरू कर दिया और इस दौरान दोनों काफी करीब आ गए। युवती का कहना है कि उसके साथ रहते हुए सिपाही ने उसका शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया। इसके बाद युवती से दूरी बनाने के लिए अपना तबादला जटहां बाजार थाने में करा लिया।

जानकारी के मुताबिक एसपी के तलब करने पर सिपाही ने उनके सामने युवती के साथ शादी करने की बात कही थी। सूत्रों के मुताबिक वह युवती को शादी के लिए लेकर भी गया था इसके बाद वह फिर मुकर गया है। अब युवती ने जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया है। एसपी ने मामले की जांच के आदेश दे दिये हैं।

Tags:    

Similar News