Kushinagar News: चलती कार में लड़की के साथ गैंगरेप का आरोप, तहरीर देने के बाद नहीं हुई सुनवाई, तीन पुलिसकर्मी निलंबित

Kushinagar News: लड़की के पिता ने इस संबंध में कप्तानगंज थाने में तहरीर दी है। वहीं पीड़ित युवती का कहना है कि मेरे साथ चलती कर में सामूहिक दुष्कर्म हुआ है।

Update: 2023-09-25 09:12 GMT

Kushinagar crime News

Kushinagar News: जनपद के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली लड़की के साथ गैंगरेप होने की बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। साथ ही आरोपियों द्वारा लड़की को जबरन एक कार में बैठाये जाने का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है‌। लड़की के पिता ने इस संबंध में कप्तानगंज थाने में तहरीर दी है। वहीं पीड़ित युवती का कहना है कि मेरे साथ चलती कर में सामूहिक दुष्कर्म हुआ है।

कुशीनगर जनपद के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव के एक व्यक्ति ने गांव के ही एक व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि मेरी नाबालिग बेटी को गांव का एक युवक 9 सितंबर को दोपहर में काम के बहाने बुलाकर चाकू की नोक पर झोपड़ी में ले जाकर बलात्कार किया। उसके बाद उसे हाटा ले गया, जहां पर पहले से कुछ युवक थे। पीडिता के पिता ने बताया कि मेरी बेटी को दुपट्टा खींचते हुए जबरन का में ठेल कर बंद कर दिए और चलती कार में मेरी बेटी के साथ बारी-बारी से बलात्कार करते रहे। लड़की के पिता ने यह भी आरोप लगाया है कि दो बार कप्तानगंज थाने में प्रार्थना पत्र देकर गुहार लगा चुका हूं लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है।


पीड़िता ने कैमरे के सामने सुनाई आप बीती

चलती कार में गैंगरेप की होने का आरोप लगाते हुए लड़की ने आपबीती सुनाते हुए बताया कि गांव का उसी समुदाय का एक लड़का काम के बहाने दोपहर में मुझे बुलाया और चाकू के नोक पर मेरे साथ झोपड़ी में ले जाकर रेप किया। उसके बाद मुझे जबरन हाटा ले गया जहां पर पहले से दो परिचित और दो अपरिचित व्यक्ति थे। एक परिचित व्यक्ति ने जबरन मेरे गले में दुपट्टा खींच कर कार में बंद कर दिया। कार में सवार सभी लोग मेरे साथ बारी-बारी से चाकू की नोक पर जबरन बलात्कार किया। पीड़िता ने भी आरोप लगाया है कि पुलिस कार्यवाही नहीं कर रही है।

Tags:    

Similar News