Meerut: श्रम कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष को फोन पर दी परिवार समेत हत्या की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

Meerut News Today: श्रम कल्याण बोर्ड परिषद के अध्यक्ष पंडित सुनील भराला व उनके परिवार को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है। इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2022-09-12 14:54 GMT

श्रम कल्याण बोर्ड परिषद के अध्यक्ष पंडित सुनील भराला। (Social Media)

Meerut News: श्रम कल्याण बोर्ड परिषद (Labor Welfare Board Council) के अध्यक्ष पंडित सुनील भराला व उनके परिवार को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी देने वाले ने किसी जांच को वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दी है। अध्यक्ष ने् मामले की शिकायत मेरठ के एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से की है।

दौराला पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच की शुरू

एसएसपी के निर्देश पर दौराला पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पंडित सुनील भराला के अनुसार धमकीभरा फोन उस समय आया जब वह अपने भराला गांव से बांके बिहारी मंदिर के लिए रवाना हो रहे थे। घटना के बाद से अध्यक्ष का परिवार दहशत में हैं। उनके भराला गांव स्थित आवास पर पुलिस सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

सर्विलांस पर लगाकर उक्त आरोपी के बारे में जानकारी हासिल की जा रही: प्रभारी

थाना दौराला प्रभारी रमाकांत पचौरी ने बताया कि पुलिस द्वारा नंबर को सर्विलांस पर लगाकर उक्त आरोपी के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है। इस बारे में श्रम कल्याण बोर्ड परिषद के अध्यक्ष पंडित सुनील भराला का कहना है कि घटना के समय वह भराला गांव गांव स्थित अपने आवास से मथुरा वृंदावन जाने के लिए निकल रहे थे। इस दौरान उनके फोन पर एक फोन आया। फोन करने वाले ने अपना नाम नहीं बताया और फोन काट दिया। इसके बाद दोबारा फोन आया और उक्त व्यक्ति अभद्रता करने लगा। नाम पूछने पर फोन करने वाले व्यक्ति ने फोन काट दिया। फोन करने वाले युवक ने फिर से फोन किया और जांच वापस न लेने पर पंडित सुनील भराला व उनके परिवार को हत्या करने की धमकी दी।

पंडित सुनील भराला ने बताया कि 29 जून को उन्होंने टीटी कंपनी के द्वाराा आवास विकास परिषद गाजियाबाद के द्वारा नियम विरुद्ध जमीन आवंटन करने की मुख्यमंत्री से शिकायत की थी। जिस पर एक जांच कमेटी बनाकर जांच की जा रही है। इसी जांच को वापस लेने को लेकर उन्हें व उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई।

Tags:    

Similar News