Lucknow News: आईपीएस अधिकारी के फार्म हाउस में फंदे पर लटका मिला मैनेजर का शव, हत्या का आरोप

Lucknow News: परिवार वालों की तरफ से नहीं दी गई कोई तहरीर, डीजी लॉजिस्टिक के पद पर तैनात हैं बीके मौर्या।

Written By :  Prashant Dixit
Update: 2022-11-30 04:31 GMT

मौत (photo: social media )

Lucknow News: Lucknow News: माल क्षेत्र सुरतीखेड़ा गांव के पास स्थित आईपीएस अधिकारी बीके मौर्य के फार्म हाउस में मैनेजर विजय मौर्य 30 वर्ष की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव फार्म हाउस के आम के पेड़ से लटका मिला और मृतक के घरवालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। तो वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। जबकि फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल से जरूरी साक्ष्य भी जुटाए हैं।

लखनऊ के माल क्षेत्र के अटारी और सुरतीखेड़ा गांव के बीच आईपीएस अधिकारी बीके मौर्य का फार्म हाउस है। इसमें उन्होंने मैनेजर के तौर पर अटारी गांव के विजय मौर्य को रखा था। 29 नवंबर मंगलवार को ग्रामीणों ने विजय का शव फार्म स्थित आम की बाग में रस्सी के सहारे पेड़ से लटकता देखा और जिसकी सूचना घरवालों को दी। जहा घर-परिवार वालों के साथ आसपास के गांव के लोग भी मौके पर जुट गए। सूचना मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया। मामले की सूचना मिलने पर माल पुलिस के साथ ही एसीपी मलिहाबाद भी मौके पर पहुंचे।

उन्होंने फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर के साक्ष्य जुटाने के निर्देश दिए। जबकि आईपीएस बीके मौर्य भी फार्म हाउस पहुंचे और मृतक के घरवालों को निष्पक्ष जांच और कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। मृतक के भाई दुर्गेश और बहन शांति के मुताबिक एक वर्ष पहले भी विजय को जहर देकर मारने की कोशिश की गई थी। उन्होंने यह भी बताया कि विजय सोमवार की रात कुछ दोस्तों के साथ ससपन पुलिया स्थित दुकान पर पराठा खाने गया था। उस क्षेत्र के ने बताया कि लौटते समय विजय के साथ एक युवक भी था जो रात में रुका था।

मृतक के भाई ने हत्या का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है। विजय के परिवार में आठ भाई बहन हैं। जबकि प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार सिंह के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। ग्रामीणों के अनुसार 10 साल पहले भी इस फार्म हाउस के चौकीदार की बदमाशों ने गला रेत कर हत्या कर दी थी। उस मामले का खुलासा आज तक माल पुलिस नहीं कर सकी है। ग्रामीण दोनों वारदातों को एक साथ जोड़कर देख रहे हैं।

Tags:    

Similar News