Lucknow: बेलगाम डम्फर ने महिला को कुचला, मौके पर दर्दनाक मौत, आक्रोशित ग्रामीणों का जमकर हंगामा

Lucknow: बंथरा थाना क्षेत्र के लोहना गांव मार्ग पर बुधवार शाम को अनियंत्रित डम्फर ने बाइक पर जा रही महिला को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत गई।

Report :  Shiva Sharma
Update: 2022-05-25 12:57 GMT

डम्फर ने महिला को कुचला, मौत (कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Lucknow: बंथरा थाना क्षेत्र (Banthra police station area) के लोहना गांव मार्ग पर बुधवार शाम को अनियंत्रित डम्फर ने बाइक पर जा रही महिला को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत गई। घटना के बाद आसपास के ग्रामीण मौजूद हो गए जहां उन्होंने डम्फर चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए शव को रखकर प्रदर्शन करने लगे और मुआवजे की मांग भी कर बड़े अधिकारी की मांग को लेकर सड़क पर बैठ गए।

शादी समरोह में शामिल होने जा रही थी महिला

जानकारी शाम को बंथरा गांव के लोहना गांव से बाइक पर सवार एक महिला गुड्डू (27) पत्नी प्रमोद कुमार निवासी शुक्लागंज, उन्नाव की रहने वाली है। मृतिका अपने मायके काकोरी के भदोई गांव आयी थी और अपने किसी परिजन के साथ बाइक से सरोजनीनगर के बसंतखेड़ा गांव में शादी समरोह में शामिल होने जा रही थी। इतने में ही मिट्टी लदी अनियंत्रित डम्फर के नीचे आने से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।


पुलिस के खिलाफ नाराजगी जताते परिजनों ने शुरू की नारेबाजी

मौके पर मौजूद परिजन की चीख पुकार सुनते ही आसपास के ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए और डम्फर की लापरवाही पर नारजगी जताई। जैसे ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची तो उन्होंने शव को मौके से घटना स्थल ले जाने का प्रयास किया जिसको लेकर ग्रामीण भड़क उठे और जब घटनास्थल पर मौजूद खून पर पुलिसकर्मियो ने मिटटी डलवाने का प्रयास किया तो ग्रामीण भड़क उठे और पुलिस के खिलाफ नाराज़गी जाहिर करते हुए नारेबाजी शुरूकर दी।

अफसरों को घटना की नहीं जानकारी

डीसीपी सेंट्रल अर्चना रजत कौशिक (DCP Central Archana Rajat Kaushik) से इस बाबत के लिए पूछा गया तो उन्होंने कहा की इस बारे में अभी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। बंथरा थाने से सम्पर्क कर जानकारी सांझा की जाएगी। वहीं, स्थानीय पुलिस के ऊपर घटना को दबाने व अन्य आरोप लगाए गए है जबकि घटना के बाद वहां कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ते-बिगड़ते बच गई

Tags:    

Similar News