Lucknow: हज़रतगंज के इंडियन बैंक में लगी आग से दस्तावेज खाक, AC में ब्लास्ट थी वजह

Lucknow News: हज़रतगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इंडियन बैंक में आग लग गई।

Report :  Shashwat Mishra
Published By :  Monika
Update: 2022-04-08 07:35 GMT

इंडियन बैंक में आग लग गई (फोटो: Ashutosh Tripathi- Newstrack)

Lucknow News: राजधानी के हज़रतगंज (Hazratganj ) थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इंडियन बैंक (Hazratganj Indian Bank) में आग लग गई। जिससे पूरे परिसर में सनसनी फैल गई। सभी व्यक्ति एक-एक कर बाहर निकलने लगे। बता दें कि अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। लेकिन, आग फैल रही है। बैंक के तीसरे फ्लोर पर आग लगी थी। जिसने देखते-देखते प्रांगण में रखे ट्रांसफॉर्मर को भी अपनी चपेट में ले लिया है। हालांकि, आग लगने की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई है आग बुझाने की कोशिश जारी है।

इंडियन बैंक में आग लग गई (फोटो: Ashutosh Tripathi- Newstrack)

दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर मौजूद

आग लगते ही, बैंक में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सभी अपनी जान को बचाने के लिए भागने लगे। तुरंत फायर बिग्रेड को फोन किया गया। जिससे दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुँच गई। फ़िलहाल, अभी किसी के हताहत होने की ख़बर नहीं है। न ही आग लगने के कारणों के बारे में पता चल सका है।

इंडियन बैंक में आग लग गई (फोटो: Ashutosh Tripathi- Newstrack)

आग बुझी, फाइलें जलीं

इंडियन बैंक में दमकल कर्मियों ने आग को बुझा दिया है। हालात अब स्थिर हैं। फ़िलहाल, बैंक में कर्मचारियों को छुट्टी दे दी गई है। लेकिन, कई दस्तावेज जल चुके हैं। वहीं, अभी भी कटआउट चालू नहीं किया गया है। बैंक में पानी भी भरा हुआ है। जिसे निकालने का काम किया जा रहा। फायर विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, एसी में ब्लास्ट होने की वजह से आग लगी थी।

Tags:    

Similar News