MP कौशल किशोर के बेटे का बड़ा खुलासा, बताया साले की बीवी का था अफेयर

उनसे करीब तीन घंटे पूछताछ में आयुष ने खुद को बेकसूर बताया और अपनी पत्नी और उसके भाई आदर्श पर जान से मारने की साजिश करने का आरोप लगाया।

Update:2021-03-17 10:26 IST
उसे कुछ दिन पहले ही अंकिता के अफेयर की बात पता चली थी। अफेयर मनीष जायसवाल से था और इसी के चलते अंकिता के साथ उसका झगड़ा चल रहा था।

लखनऊ बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर हुए हमले की जांच में नया मोड़ आ गया है। पुलिस की ओर से कहा गया है कि पूछताछ में आयुष ने यह बताया कि उसके साले आदर्श की पत्नी अंकिता की अफेयर की बात मालूम हुई और इसी वजह से आदर्श के साथ उसका झगड़ा चल रहा था। कई दिनों तक गायब रहने के बाद बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष मंगलवार को मड़ियाहूं कोतवाली अपना बयान दर्ज कराया।

जान से मारने की साजिश

उनसे करीब तीन घंटे पूछताछ में आयुष ने खुद को बेकसूर बताया और अपनी पत्नी और उसके भाई आदर्श पर जान से मारने की साजिश करने का आरोप लगाया। हालांकि इस मामले में एडीसीपी नॉर्थ प्राची सिंह ने बताया कि हमने आयुष से घटना के बारे में पूछा तो उन्होंने घटनाक्रम के बारे में बताया कि गोली उनके साले आदर्श ने ही उनके ऊपर चलाई थी लेकिन उन्होंने आदर्श से गोली चलाने के लिए नहीं कहा था।

यह पढ़ें...सिद्धू को मनाने के लिए लंच डिप्लोमेसी, कैप्टन से दूरियां मिटाने की कोशिश

आयुष ने बताया कि आदर्श और उसकी पत्नी अंकिता से कुछ बात को लेकर लड़ाई हुई थी, जिसके चलते वह घर से बाहर आया था और उसी के बाद आदर्श आया और फिर उसने दो बार फायरिंग कर दी। पहला शॉट एक्सीडेंटल फायर का था, जो कि दीवार में लगा और दूसरा शॉट पीछे से आदर्श को छूकर निकल गया। एडीसीपी ने आगे बताया कि मेडिकल में यह चीज क्लियर हो गई है कि एंट्री वुण्ड यानी कि घाव पीछे से है और एग्जिट का घाव आगे से है। आयुष से पूछा कि पिस्टल कहां से आई? तो उन्होंने चंदन गुप्ता का नाम लिया। आयुष ने बताया कि चंदन गुप्ता के पास लाइसेंसी पिस्टल थी, जिसको आदर्श ने ले लिया था और इसकी जानकारी आयुष को नहीं थी।

 

पिस्टल से आदर्श ने की फायरिंग

घर में छुपाकर रखी थी पिस्टल प्राची सिंह ने आगे बताते हुए कहा कि आयुष ने यह भी बताया कि उसके साले आदर्श ने जब यह पिस्टल ली और उसे घर में छुपा कर रखा था तब भी इसकी जानकारी उसे नहीं थी और इसी पिस्टल से आदर्श ने उनके ऊपर फायरिंग की थी। प्राची सिंह ने आगे बताया कि चंदन गुप्ता को भी फोन किया गया और उसे फोन करके बुलाना चाहा, लेकिन उसने झूठ बोला कि वह लखनऊ में नहीं है और कानपुर में है जिसके चलते जब हम लोगों लोकेशन ट्रेस की तो उसकी लोकेशन लखनऊ ही दिखा रहा है। अब चंदन गुप्ता ने अपना फोन ऑफ कर लिया है। उन्होंने कहा कि हम लोग चंदन गुप्ता को नोटिस देकर बुलाएंगे।

ह पढ़ें...RBI ने की देश के सबसे बड़े बैंक पर कड़ी कार्रवाई, ठोका करोड़ों का जुर्माना, ये है वजह

एडीसीपी नॉर्थ प्राची सिंह ने जानकारी साझा करते हुए आगे कहा कि जो अभी तक निष्कर्ष निकल कर सामने आया है कि इसमें आदर्श ने अपनी बहन के साथ मिलकर घटना को को अंजाम दिया है। आयुष ने भी जो अभी तक बताया है उसमें उसने यही बताया है कि दोनों भाई-बहन का प्लान था और उसी प्लान के तहत आदर्श ने उसके ऊपर गोली चलाई। जब आयुष से साले द्वारा उसके ऊपर गोली चलाने का कारण पूछा गया तो आयुष ने बताया कि उसे अंकिता की पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ पता चल गया था।

 

अंकिता का अफेयर

उसे कुछ दिन पहले ही अंकिता के अफेयर की बात पता चली थी। अफेयर मनीष जायसवाल से था और इसी के चलते अंकिता के साथ उसका झगड़ा चल रहा था। इसी को लेकर दोनों की लड़ाई हुई थी और जब वह बाहर निकल कर आया तो आदर्श ने उनके ऊपर फायरिंग कर दी। पुलिस की ओर से कहा गया कि हम लोग आगे चंदन गुप्ता को बुलाने का काम करेंगे और उससे पिस्टल के बारे में भी जानकारी लेंगे। साथ ही इसके बाद जेल में बंद आयुष के साले आदर्श से भी पूछताछ करेंगे। आदर्श की पत्नी अंकिता से भी पूछताछ की जाएगी।

Tags:    

Similar News