Lucknow University: गीतों व नृत्य से सजा 'आह्लादिनी', अंशिका मिस फेयरवेल और ईशा बनीं मिस ब्यूटीफुल

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय के तिलक छात्रावास में अंतिम वर्ष की छात्राओं को विदाई देने के लिए 'आह्लादिनी: द फेस्ट' का आयोजन हुआ। मुख्य अतिथि कुलपति की पत्नी संगीता राय रहीं।

Report :  Abhishek Mishra
Update: 2024-04-29 17:39 GMT

अंशिका मिस फेयरवेल और ईशा बनीं मिस ब्यूटीफुल: Photo- Newstrack

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय के तिलक छात्रावास में अंतिम वर्ष की छात्राओं को विदाई देने के लिए 'आह्लादिनी: द फेस्ट' का आयोजन हुआ। मुख्य अतिथि कुलपति की पत्नी संगीता राय रहीं। उन्होंने कहा कि छात्रावासों में जो दोस्त बनते हैं वह जीवन के अंत तक याद रहते हैं। कार्यक्रम में छात्रा अपर्णा ने नैना, अभी मुझ में कभी जैसे गीत गए। इस दौरान कई छात्राओं ने अपने अनुभव भी साझा किए।


छात्राओं ने साझा किए अपने अनुभव

बनारस से आई एक छात्रा ने बताया कि मैं जब बनारस से लखनऊ आई थी तब यह शहर मुझे बिल्कुल नहीं पसंद था। आज मुझे यहां सब पता है। लखनऊ के लोग, बोली और पहनावा सबसे खास है। इस दौरान प्रवोस्ट डॉ. भुवनेश्वरी भारद्वाज ने छात्राओं से कहा कि जीवन में हमेशा सकारात्मक रहें। कभी पीछे मुड़कर न देखें। साथ ही जिंदगी में जो अच्छे लोग मिलें उन्हें ही अपनी दौलत समझें। इसके बाद छात्राओं ने ग्रुप डांस किया। इस मौके पर डॉ. ओपी शुक्ला, डॉ. महेन्द्र अग्निहोत्री और सहायक प्रवोस्ट डॉ. शालिनी पाठक समेत कई अन्य उपस्थित रहे।


अंशिका बनीं मिस फेयरवेल

प्रवोस्ट डॉ. भुवनेश्वरी भारद्वाज ने बताया कि कई राउंड की प्रतियोगिताओं के बाद छात्राओं को तमगा प्रदान किया गया। स्नातक अंतिम वर्ष की छात्रा अंशिका मिश्रा को मिस फेयरवेल, ईशा चौरसिया को मिस ब्यूटीफुल, पल्लवी शॉ को मिस पॉपुलर और मिस मॉडल का खिताब ऋषिका पांडेय को मिला।

Tags:    

Similar News