Lucknow News: आईटी कॉलेज में बीए प्रवेश परीक्षा कल, एडमिट कार्ड जारी

Lucknow News: इसाबेला थोबर्न (आईटी) कॉलेज की प्राचार्या प्रो. पैंजी सिंह मंगलवार को सुबह नौ से 12 बजे के बीच और 1:30 से 4:30 बजे के बीच बीएससी बायो, मैथ्स व बीएचएससी कार्यक्रम की प्रवेश परीक्षाओं का आयोजन होगा।

Report :  Abhishek Mishra
Update: 2024-07-02 04:45 GMT

Lucknow News: इसाबेला थोबर्न (आईटी) कॉलेज में आगामी सत्र के प्रवेश प्रक्रिया के तहत मंगलवार से स्नातक पाठ्यक्रमों की प्रवेश परीक्षा शुरू होंगी। कॉलेज प्रशासन की ओर से यूजी पाठ्यक्रमों की समय सारिणी जारी कर दी गई है। इसके साथ ही अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड भी कॉलेज की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं। अभ्यर्थी कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। 

आईटी में स्नातक पाठ्यक्रमों की प्रवेश परीक्षा शुरू 

आईटी कॉलेज में शैक्षिक सत्र 2024-25 के लिए आज से यूजी पाठ्यक्रमों की प्रवेश परीक्षाएं शुरू हो रही हैं। कॉलेज प्रशासन की ओर से आधिकारिक वेबसाइट पर दिशा-निर्देश भी जारी कर दिए गए हैं। बता दें कि आईटी कॉलेज में मंगलवार और बुधवार को प्रवेश परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। अभ्यर्थी प्रवेश परीक्षा की विषयवार सूची वेबसाइट पर देख सकते हैं। दो और तीन जुलाई को विभिन्न स्नातक पाठ्यक्रमों की परीक्षा आयोजित होंगी। इसके बाद नए सत्र में दाखिले की प्रक्रिया के लिए परस्नातक पाठ्यक्रमों की प्रवेश परीक्षा आयोजित की जाएंगी। 

बीए पाठ्यक्रम की प्रवेश परीक्षा कल

इसाबेला थोबर्न (आईटी) कॉलेज की प्राचार्या प्रो. पैंजी सिंह मंगलवार को सुबह नौ से 12 बजे के बीच और 1:30 से 4:30 बजे के बीच बीएससी बायो, मैथ्स व बीएचएससी कार्यक्रम की प्रवेश परीक्षाओं का आयोजन होगा। वहीं तीन जुलाई यानी बुधवार को सुबह की पाली में बीए पाठ्यक्रम में एडमिशन के लिए प्रवेश परीक्षा आयोजित होगी। स्नातक पाठ्यक्रमों की प्रवेश परीक्षा को देखते हुए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। 




Tags:    

Similar News