Lucknow Crime: नहर में नहाते समय डूबा युवक, 20 घंटे बाद मिला शव

Lucknow Crime: उन्नाव जिले के बांगरमऊ गांव का युवक तालिब (23) पुत्र मुस्ताक राजधानी के पीजीआई इलाके में रहकर पिछले 5 वर्षों से फर्नीचर का काम करता था।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-08-20 13:37 GMT

मौके पर मौजूद SDRF: Photo- Newstrack

Lucknow Crime: राजधानी लखनऊ के नगराम थानाक्षेत्र में सोमवार को अपने दोस्त के साथ नहर में नहाने पहुंचा तालिब (23) डूब गया। जबकि साथी को डूबता देख उसका दोस्त मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस और SDRF की टीम ने करीब 20 घंटे तलाश करने के बाद घटनास्थल से करीब 8 किलोमीटर की दूरी पर युवक का शव नहर से बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार, उन्नाव जिले के बांगरमऊ गांव का युवक तालिब (23) पुत्र मुस्ताक राजधानी के पीजीआई इलाके में रहकर पिछले 5 वर्षों से फर्नीचर का काम करता था। परिजनों के मुताबिक कल वह तेलीबाग निवासी अपने साथी जलील के साथ बांगरमऊ निवासी अपने बहनोई मोइनुद्दीन के साथ नगराम के केवली गाँव स्थित जलील की ससुराल आया हुआ था। शाम करीब 5 बजे तीनों लोग गांव के पास ही अचली खेड़ा इंदिरा नहर रेगुलेटर के पास पहुंचे जहां तालिब नहाने के लिए नहर में उतर गया। इसी बीच पैर फिसलने से वह नहर में गिर गया और डूबने लगा। उसे डूबता देख साथी जलील मौके से भाग निकला जबकि मोइनुद्दीन ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश शुरू की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। इसके बाद घटना की सूचना SDRF को दी गई। मौके पर पहुंची SDRF ने युवक की तलाश शुरू कर दी है। सोमवार को काफी देर तलाशने के बावजूद युवक का पता नहीं चल सका इसके बाद रात में रेस्क्यू ऑपरेशन रोक दिया गया था।

घंटों की मशक्कत के बाद मिला शव

घटना की जानकारी देते हुए एसीपी मोहनलालगंज रजनीश वर्मा ने बताया कि मंगलवार को दिन भर तलाश जारी रही। इसके बाद शाम करीब 6 बजे युवक का शव घटनास्थल से करीब 8 किलोमीटर की दूरी से बरामद हुआ है। मौके पर पहुंची नगराम पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। साथ ही मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि घटना में कहीं कोई साजिश तो नहीं है।

Tags:    

Similar News