Lucknow News: AMC गैर-तकनीकी एसएससी-2024 का कमीशनिंग समारोह एएमसी सेंटर में हुआ आयोजित

Lucknow News: आर्मी मेडिकल कोर के गैर-तकनीकी कैडर में कुल 16 नॉन कमीशनिंग अधिकारी (एनसीओ) और अन्य रैंकों को शॉर्ट सर्विस कमीशन (एसएससी) प्रदान किया गया।

Written By :  Santosh Tiwari
Update:2024-10-16 20:26 IST

Photo- Newstrack 

Lucknow News: वर्ष 2024 के लिए आर्मी मेडिकल कोर के गैर-तकनीकी अधिकारियों का कमीशनिंग समारोह 15 अक्टूबर 2024 को लखनऊ छावनी स्थित सेना चिकित्सा कोर, केंद्र एवं कॉलेज के मेजर एलजे सिंह, अशोक चक्र सभागार में आयोजित किया गया। सैन्य परम्पराओं के साथ आयोजित इस समारोह की अध्यक्षता सेना चिकित्सा कोर, केंद्र एवं कॉलेज के कमांडेंट और एएमसी रिकॉर्ड्स के प्रभारी अधिकारी लेफ्टिनेंट जनरल शिवेंद्र सिंह ने की। इस दौरान एएमसी सेंटर एवं कॉलेज के कार्यकारी डिप्टी कमांडेंट और मुख्य प्रशिक्षक मेजर जनरल पराग ए देशमुख ने उनकी अगवानी की गई।

आर्मी मेडिकल कोर के गैर-तकनीकी कैडर में कुल 16 नॉन कमीशनिंग अधिकारी (एनसीओ) और अन्य रैंकों को शॉर्ट सर्विस कमीशन (एसएससी) प्रदान किया गया। इनमें से प्रत्येक सैनिक के लिए यह एक यादगार क्षण था क्योंकि वे वर्तमान रैंक से कमीशन अधिकारियों के प्रतिष्ठित कैडर में स्थानांतरित हुए थे।


लेफ्टिनेंट जनरल शिवेंद्र सिंह ने नवनियुक्त अधिकारियों को संबोधित करते हुए उनकी भूमिका और जिम्मेदारियों को दोहराया जो अब उन्हें सौंपी गई है। लेफ्टिनेंट जनरल ने संगठन के मूल्यों को बनाए रखने के लिए उत्कृष्टता के लिए लगातार प्रयास करते हुए, अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन में नैतिकता, ईमानदारी और वफादारी के उच्चतम मानकों को बनाए रखने के लिए प्रोत्साहित किया। समारोह में नव नियुक्त अधिकारियों के रिश्तेदारों के साथ-साथ एएमसी सेंटर एवं कॉलेज और स्टेशन की अन्य चिकित्सा इकाइयों के अधिकारी, जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) और अन्य रैंक (ओआर) ने भाग लिया।

Tags:    

Similar News