Lucknow News: संदिग्धावस्था में घर में मिला रिटायर्ड शिक्षिका का शव, जांच में जुटी पुलिस

Lucknow News: गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के मलौली गली स्थित टीचर्स कॉलोनी में 62 वर्षीय रिटायर्ड शिक्षिका ऊर्जा चक्रवर्ती अकेले ही रहती थी। उनके पति चंद्र प्रकाश का सात साल पहले ही निधन हो गया था।

Update: 2024-05-20 11:03 GMT

लखनऊ में कुर्सी पर बैठा मिला रिटायर्ड शिक्षिका का शव (न्यूजट्रैक)

Lucknow News: राजधानी के गोसाईंगंज थाना क्षेत्र में टीचर्स कॉलोनी में रिटायर्ड शिक्षिका का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने के बाद सनसनी फैल गयी। शिक्षिका का शव घर में कुर्सी पर बैठा मिला। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पति के निधन के बाद अकेली रहती थीं रिटायर्ड शिक्षिका

मिली जानकारी के अनुसार गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के मलौली गली स्थित टीचर्स कॉलोनी में 62 वर्षीय रिटायर्ड शिक्षिका ऊर्जा चक्रवर्ती अकेले ही रहती थी। उनके पति चंद्र प्रकाश का सात साल पहले ही निधन हो गया था। उनकी कोई संतान नहीं थी। पड़ोस में रहने वाले लोगों का कहना है कि उन्होंने शिक्षिका को तीन दिन पहले अंतिम बार देखा था। इसके बाद वह किसी को भी नजर नहीं आयीं। लालकुंआ में रहने वाले उनके भाई संजय कुमार के अनुसार वह भी अपनी बहन को कई दिनों से फोन मिला रहे थे। लेकिन बात नहीं हुई।

बीते रविवार को स्थानीय लोगों को रिटायर्ड शिक्षिका के घर से तेज दुर्गंध आ रही थी। तेज बदबू आने की वजह से लोगों को काफी दिक्कत होने लगी। जिसके बाद लोग वहां पहुंचे तो घर का दरवाजा अंदर से बंद मिला। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस और शिक्षिका के भाई को दी। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शिक्षिका के घर का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसी तो वहां का दृश्य देख सभी हैरत में पड़ गये।

दरअसल रिटायर्ड शिक्षिका का शव बिना कपड़ों के कुर्सी पर पड़ा था। शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान भी नहीं मिले हैं। शरीर पर कपड़ा न मिलने पर यह आशंका जताई जा रही है कि नहाते समय हार्ट अटैक पड़ने पर बुजुर्ग महिला कमरे में आकर कुर्सी पर बैठी होंगी। इंस्पेक्टर गोसाईंगंज ब्रजेश कुमार त्रिपाठी के अनुसार रिटायर्ड शिक्षिका ऊर्जा चक्रवर्ती के भाई ने किसी पर कोई भी आरोप नहीं लगाया है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा।

लोगों में बुजुर्ग की हत्या की चर्चा

कुर्सी पर मिले रिटायर्ड शिक्षिका का शरीर पूरी तरह से अकड़ गया था। साथ ही शरीर नीला भी पड़ गया था। जिससे लोग बुजुर्ग की हत्या की संभावना भी जता रहे हैं। लोगों में बुजुर्ग रिटायर्ड शिक्षिका को जहर देकर हत्या करने की चर्चा तेज है। लोगों का कहना है कि घर का मेन गेट भले ही अंदर से बंद मिला था। लेकिन बाकी सभी कमरों के दरवाजे बंद नहीं थे। ऐसे में हो सकता है कि बुजुर्ग महिला की हत्या की गयी हो।

Tags:    

Similar News