KGMU: कार्य परिषद में मंजूर हुआ डॉ. कुरैशी का इस्तीफा, बैठक में लिए गए यह फैसले

KGMU: कार्य परिषद ने स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग की प्रो. डॉ. साबुही कुरैशी का इस्तीफा मंजूर किया है। क्वीनमेरी में कार्यरत डॉ. कुरैशी पहले ही इस्तीफा दे दिया है। वह कैंसर संस्थान में प्रतिनियुक्ति पर गई थीं।

Report :  Abhishek Mishra
Update: 2024-08-28 07:00 GMT

Lucknow News: किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी की कार्य परिषद बैठक में कई अहम निर्णय लिए गए। बैठक में एक डॉक्टर का इस्तीफा मंजूर कर लिया गया है। इसके साथ ही दो शिक्षकों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई को भी मंजूरी मिली है। डॉ. साबुही कुरैशी ने स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग को अलविदा कह दिया है। 

डॉ. कुरैशी का इस्तीफा हुआ मंजू

कार्य परिषद ने स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग की प्रो. डॉ. साबुही कुरैशी का इस्तीफा मंजूर किया है। क्वीनमेरी में कार्यरत डॉ. कुरैशी पहले ही इस्तीफा दे दिया है। वह कैंसर संस्थान में प्रतिनियुक्ति पर गई थीं। उसके बाद उन्होंने क्वीनमेरी को इस्तीफा सौंप दिया। केजीएमयू में डॉक्टरों के इस्तीफे का सिलसिला जारी है। इससे पहले जनरल सर्जरी विभाग के प्रो. अरशद अहमद ने इस्तीफा दिया था। ऑर्गन ट्रांसप्लांट विभाग के डॉ. विवेक गुप्ता के साथ ही डॉ. संदीप वर्मा, डॉ. साकेत, डॉ. विशाल और डॉ. प्रदीप जोशी, डॉ. संत कुमार पांडेय भी नौकरी छोड़कर जा चुके हैं।

संविदा-पुनर्नियुक्ति मंजूर 

कार्यपरिषद ने संविदा,पुनर्नियुक्ति के आधार पर डॉक्टरों की भर्ती को भी मंजूरी दी। कार्यपरिषद की बैठक के संबंध में केजीएमयू प्रशासन ने जानकारी नहीं दी। कुलपति डॉ. सोनिया नित्यानंद को दो बार फोन मिलाया गया, वॉट्सएप पर संदेश भी भेजा लेकिन जवाब नहीं दिया।

Tags:    

Similar News