Lucknow News: खौफनाक! घर का दरवाजा खोलने में हुई देरी तो कारोबारी ने कर दी पत्नी की हत्या; लखनऊ में बड़ी वारदात

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में एक बिजनेसमैन ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बिजनेसमैन मौके से फरार हो गया।

Written By :  Shishumanjali kharwar
Update: 2023-11-05 06:25 GMT

लखनऊ में पति ने चाकू से गोदकर की पत्नी की हत्या (सोशल मीडिया)

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में बीती रात एक बिजनेसमैन ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बिजनेसमैन मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्यपरीक्षण के लिए भेज दिया है। पुलिस बिजनेसमैन की तलाश को दबिश दे रही है।

मिली जानकारी के अनुसार पेपर मिल कॉलोनी शिवाजी नगर के अलाया अपार्टमेंट में रहने वाला बिजनेसमैन आदित्य कपूर शनिवार देर रात नशे की हालत में घर लौटा। वह काफी देर से दरवाजा खटखटा रहा था। आदित्य की पत्नी शिवानी ने दरवाजा खोलने में थोड़ी देर कर दी। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। आपसी झगड़े के बाद आदित्य का गुस्सा इतना ज्यादा बढ़ गया कि उसे चाकू से शिवानी पर ताबड़तोड़ वार कर दिया है। आदित्य ने शिवानी की पीठ और गर्दन पर चाकू से कई बार वार किए। खून से लथपथ शिवानी ड्राइंग रूम में ही गिर पड़ी। इसके बाद आदित्य घर से फरार हो गया। पति-पत्नी के बीच झगड़े का शोर सुनकर पड़ोसी बाहर आए और परिजनों को सूचना दी। परिजन जब मौके पर पहुंचे तो शिवानी को खून से लथपथ हालत में देख सन्न रह गये।

लोहिया अस्पताल में डॉक्टरों ने बताया मृत

आनन-फानन में शिवानी को उपचार के लिए लोहिया अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने शिवानी को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने हत्या से जुड़े साक्ष्य जुटाएं हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि आदित्य का हजरतगंज में कपड़े का शोरूम था। जोकि कोरोना काल में बंद हो गया था। अब आदित्य अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर काम कर रहा था। पुलिस आदित्य की तलाश कर रही है। 

Tags:    

Similar News