BBAU: छात्र के खाने में निकला कीड़ा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, विवि प्रशासन ने बताया साजिश

Lucknow News: छात्रावास के प्रभारी ने मेस संचालक और भोजन बनाने वाले कर्मियों से कीड़े के बारे में पूछताछ की। बता दें कि विश्वविद्यालय के अशोका छात्रावास में करीब 300 छात्र रहते हैं। सोमवार दोपहर मेस में भोजन कर रहे एक छात्र की थाली में पड़े चोखे में रेंगता हुआ कीड़ा देख छात्र भड़क गए।

Report :  Abhishek Mishra
Update: 2024-09-02 17:00 GMT

Lucknow News: बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय के हॉस्टल मेस में छात्र के खाने में कीड़ा निकल आया है। इस घटना से छात्रों में काफी नाराजगी है। मामले को लेकर छात्रों ने मेस संचालक समेत विवि प्रशासन से शिकायत की। सब्जी में कीड़ा चलने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

खराब खाना खाने से कई बार बीमार हुए छात्र

बीबीएयू के अशोका छात्रावास में सोमवार को मेस में खाना खाने पहुंचे छात्र की थाली ने कीड़ा निकला है। छात्रावास के प्रभारी ने मेस संचालक और भोजन बनाने वाले कर्मियों से कीड़े के बारे में पूछताछ की। बता दें कि विश्वविद्यालय के अशोका छात्रावास में करीब 300 छात्र रहते हैं। सोमवार दोपहर मेस में भोजन कर रहे एक छात्र की थाली में पड़े चोखे में रेंगता हुआ कीड़ा देख छात्र भड़क गए। कई छात्र बिना खाने खाए ही चले गए। छात्र ने मेस संचालक से शिकायत कर नाराजगी जतायी। छात्रों ने आरोप लगाया है कि मेस में पहले भी खराब गुणवत्ता का खाना खाने से कई छात्र बीमार भी हो चुके हैं।

साजिश के तहत बनाया वीडियो 

बीबीएयू की प्रवक्ता डॉ. रचना गंगवार के मुताबिक जिस छात्र ने खाने में कीड़ा निकलने का आरोप लगाया है। वो विवि का मौजूदा छात्र नहीं है। जांच में पता चला है कि यह छात्र पहले भी मेस में मुफ्त में खाना खाता था। मेस संचालक द्वारा कई बार मना किया गया। दूसरे छात्रों के साथ मिलकर साजिशन खाने में कीड़ा डालकर वीडयो बनाया और इसे वायरल कर दिया है। 

Tags:    

Similar News