Lucknow Crime News : इंदिरा नगर में नाबालिग भांजे ने गोली मारकर की मामा-मामी की हत्या

Lucknow Crime News : राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर में सगे भांजे ने अपने मामा और मामी की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने से मामा का बेटा भी घायल हुआ है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-07-16 18:57 GMT

Lucknow Crime News: राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर में सगे भांजे ने अपने मामा और मामी की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने से मामा का बेटा भी घायल हुआ है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर शाम, इंदिरा नगर के तकरोही चौकी क्षेत्र के जया नगर सेक्टर बी में नाबालिग भांजा अपने मामा राजेंद्र सिंह (62) के घर आया हुआ था। इसी बीच दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। गुस्से में नाराज भांजे ने असलहे से फायरिंग कर मामा राजेंद्र सिंह पुत्र राम सुंदर सिंह, मामी सरोज सिंह व उनके बेटे श्रवण को गोली मार दी। गोली लगने से तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने राजेंद्र व सरोज को मृत घोषित कर दिया। जबकि श्रवण की हालत गंभीर बनी हुई है।

एडीसीपी नॉर्थ अभिजीत आर शंकर ने बताया कि मंगलवार रात करीब 9 ने पुलिस को फायरिंग की सूचना मिली थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सकों ने राजेंद्र और सरोज को मृत घोषित कर दिया। श्रवण का इलाज चल रहा है। उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। वहीं, घटना के बाद 17 वर्षीय नाबालिग अपचारी मौके से फरार हो गया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है। सूत्रों के अनुसार, मामा और भांजे में प्रॉपर्टी विवाद की बात कही जा रही है। हालांकि पुलिस ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है।

छानबीन में जुटी पुलिस

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। साथ ही मौके से साक्ष्य भी एकत्र किए। फिलहाल पुलिस स्थानीय लोगों से नाबालिग अपचारी के बारे में जानकारी एकत्र कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपचारी को निरुद्ध कर लिया जाएगा।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने की तैयारी

घटना के बाद ही नाबालिग अपचारी मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस मोहल्ले और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। जिसकी मदद से पुलिस जल्द ही आरोपी तक पहुंच सके। साथ ही पड़ोसियों व स्थानीय लोगों की मदद से आरोपी के हुलिए के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Tags:    

Similar News