लखनऊ के FM अपार्टमेंट में बुजुर्ग महिला की हत्या का मामला, ड्राइवर ने ही रची थी साजिश, दो गिरफ्तार एक अभी भी फरार

Lucknow Crime: गाजीपुर पुलिस ने बताया की आरोपी ड्राइवर को एक महीना पहले ही निकाल दिया गया था। घटना वाले दिन बेल बजाने पर जैसे ही महिला ने दवाजा खोला आरोपी जितेंद्र नें उन्हें धक्का दिया, जब वो गिर पड़ी, मूह बांध कर गला दबा दिया। पुलिस के अनुसार जितेंद्र पर कई मुकदमें हैं। वह बेल पर चल रहा है।

Update: 2023-07-06 12:07 GMT
Police reveals murder of woman after robbery in FM apartment in Lucknow (Photo-Social Media)

Lucknow Crime: लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत शक्ति नगर में एफएम अपार्टमेंट में हुई लूट के बाद महिला की हत्या का पुलिस नें खुलासा कर दिया है। गाजीपुर पुलिस नें बताया कि महिला के ड्राइवर ने ही लूट की सारी कूट रची थी। लूटे गए तीन लाख की ज्वेलरी में से 2.5 लाख की ज्वैलरी बरामद कर लिया गया है। पूरे मामले का खुलासा सीसीटीवी के माध्यम से किया गया। पुलिस की गिरफ्त से अभी भी एक अपराधी इरशाद फरार है। बाकी सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गाजीपुर पुलिस ने बताया की आरोपी ड्राइवर को एक महीना पहले ही निकाल दिया गया था। घटना वाले दिन बेल बजाने पर जैसे ही महिला ने दवाजा खोला आरोपी जितेंद्र नें उन्हें धक्का दिया, जब वो गिर पड़ी, मूह बांध कर गला दबा दिया। पुलिस के अनुसार जितेंद्र पर कई मुकदमें हैं। वह बेल पर चल रहा है।

पूरा मामला

बता दें कि बुधवार को गाजीबुर थानाक्षेत्र के अंतर्गत एफएम अपार्टमें तीन नकाबपोश बदमाशों ने 59 वर्षीय नफीशा अहमद की हत्या कर दी थी। बदमाशों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया था जब नफीसा के पति नमाज पढ़ने गए थे। वो घर पर अकेली थी। बदमाशों नें उन्हे बंधक बना कीमती ज्वेलरी लूटी इसके बाद गला घोंट कर महिला की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही गाजीपुर थानी के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस नें घटना की जांच पड़ताल के लिए एक कमेटी भी गठित की थी।

मिली जानकारी के अनुसार लूट के दौरान ही ब्लड टेस्ट की जांच के लिए लाल पैथॉलोजी के करर्मचारी भी पहुंचे थे। उनके द्वारा कई बार डोर बेल बजाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने फोन किया। इसके बाद तीनों बदमासों नें दरवाजा खोला और नफीश फातिमा के अंदर होने की बात कहकर चले गए। इसके बाद कर्मचारियों को कुछ अनहोनी का अहसास हुआ तो उन्होंने महिला के पति वसीम को फोन कर पूरी घटना की जानकारी दी। नफीश घर पहुंचे तो नजारा देख हैरान रह गए। उनकी पत्नी फातिमा बेसुध जमीन पर पड़ी थी। उन्हे राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।

Tags:    

Similar News