Lucknow Crime: मोहनलालगंज में कार सवारों ने बाइक में टक्कर मार लूटे दो लाख रुपये

Lucknow Crime: लखनऊ - रायबरेली हाईवे पर लूट की सूचना मिलने से हड़कंप मच गया। आनन फानन में मोहनलालगंज पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू की।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-07-31 01:53 GMT

कार सवारों ने लूटे 2 लाख  (photo: social media )

Lucknow Crime: राजधानी लखनऊ में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। मंगलवार की देर रात मोहनलालगंज इलाके में गोपालखेड़ा के पास हाईवे पर अपराधियों ने पंकज जायसवाल नामक व्यक्ति से दो लाख रुपये लूट लिए। घटना की सूचना पीड़ित ने पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। सूचना के बाद डीसीपी साउथ तेज स्वरूप सिंह, एडीसीपी साउथ शशांक सिंह समेत अन्य अधिकारियों ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर पीड़ित से घटना के संबंध में जानकारी ली है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मूलरूप से उन्नाव के रहने वाले पंकज जासयवाल शराब ठेके के मैनेजर हैं। रात करीब 11 बजे वह सिसेंडी और भागूखेड़ा में स्थित अंग्रेजी शराब व बीयर की दुकान से कैश लेकर बाइक से लखनऊ के भिटौली जा रहा थे। पीड़ित जैसे ही गोपालखेड़ा पुल के पहले बीसीसी हाईटस के पास पहुंचा तभी पीछे से आई तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार में बैठे बदमाशों ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वह छिटककर दूर जा गिरे। इसी बीच कार से उतरे बदमाश मैनेजर का रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। इसके बाद राहगीरों की मदद से घायल मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी। लखनऊ - रायबरेली हाईवे पर लूट की सूचना मिलने से हड़कंप मच गया। आनन फानन में मोहनलालगंज पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू की। इसी बीच डीसीपी साउथ तेज स्वरूप सिंह, एडीसीपी साउथ शशांक सिंह भी दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने मोहनलालगंज पुलिस को जल्द घटना का खुलासा करने के आदेश दिए हैं।

गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित

लूट की घटना के खुलासे को लेकर डीसीपी साउथ ने कई टीमों का गठन किया है। उन्होंने कहा कि पीड़ित से बातचीत के आधार पर आरोपियों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। खुलासे के लिए कई टीमों को लगाया गया है। जो भी दोषी होगा बख्शा नहीं जाएगा। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

हाईवे पर लगे कैमरों को खंगालने में जुटी पुलिस

मोहनलालगंज पुलिस घटना के बाद सिसेंडी और भागूखेड़ा से लेकर घटनास्थल के बीच लगे कैमरों को खंगालने में जुटी है। पुलिस का मानना है कि सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान हो सकती है। हाईवे पर लगे कैमरों से लेकर आसपास लगे कैमरों की मदद से पुलिस आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

Tags:    

Similar News